बनेगा Chupke-Chupke का रीमेक, ये होगी स्टार कास्ट

(ब्‍यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। बॉलीवुड फिल्मकार भूषण कुमार और लव रंजन सुपरहिट फिल्म चुपके-चुपके (Chupke-Chupke) का रीमेक बनाने जा रहे हैं। ऋषिकेश मुखर्जी के निर्देशन में बनी वर्ष 1975 में प्रदर्शित फिल्म चुपके-चुपके में धर्मेंद्र (Dharmendra), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), शर्मीला टैगोर (Sharmila Tagore) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने काम किया था।

हिंदी सिनेमा की बेहतरीन फिल्मों में से यह एक है। अब इसका रीमेक बनने जा रहा है। टी-सीरीज़के भूषण कुमार और लव रंजन ने यह रीमेक बनाने का फैसला किया है। राजकुमार राव को इस रीमेक में धर्मेंद्र वाले रोल के लिए चुने गए हैं।

चुपके-चुपके में धर्मेंद्र ने ड्राइवर प्यारे मोहन और प्रोफेसर परिमल का रोल निभाया था और उनकी जगह अमिताभ बच्चन का किरदार लेता है, जो इंग्लिश लिटरेचर का प्रोफ़ेसर सुकुमार सिन्हा होता है। इस फिल्म में ओम प्रकाश, उषा किरण, असरानी, लिली चक्रवर्ती, डेविड और केश्टो मुखर्जी ने भी अहम् भूमिका निभाई थी।

वार्ता के मुताबिक ऋषिकेश मुखर्जी की ये फिल्म ओरिजनल नहीं बल्कि 1971 में आई बांग्ला फिल्म छद्मभेषी का हिंदी वर्जन थी, जिसमें उत्तम कुमार और माधबी मुखर्जी ने काम किया था।

रीमेक में राजकुमार राव के भी दो किरदार होंगे। फिल्म की स्क्रिप्ट अभी लिखी जा रही है और जल्द ही निर्देशक और बाकी स्टार कास्ट फाइनल की जायेगी। भूषण कुमार इन दिनों 1978 में आई पति पत्नी और वो का भी रीमेक कर रहे हैं। संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता स्टारर इस फिल्म के रीमेक में कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan), भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednedkar) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) काम कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *