भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड टूटे

 

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। काँग्रेस को सत्ता में आये अभी साढ़े तीन महीने ही हुए हैं, लेकिन इतने दिनों में ही मध्य प्रदेश में भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड टूट गये हैं। आयकर विभाग का छापा पड़ा तो नोटों की थप्पी पर थप्पी निकली। मुख्यमंत्री कमल नाथ यदि 05 साल मुख्यमंत्री रहे तो इस प्रदेश को तबाह और बर्बाद करके बंटाधार युग में धकेल देंगे।

उक्त आशय की बात मंगलवार को नगर जन संपर्क के दौरान पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष सुजीत जैन द्वारा कही गयी। नगर भाजपा द्वारा चल चलाये जा रहे जन संपर्क अभियान के दौरान भाजपा नगर अध्यक्ष नरेंद्र गुड्डू ठाकुर ने काँग्रेस पर आरोप लगाया कि प्रदेश में तबादला उद्योग चल रहा है। एक-एक दिन में एक अधिकारी का चार – चार स्थान पर तबादला कर दिया गया।

उन्होंने कहा कि तबादले करके काँग्रेस के नेता अपनी जेबें भर रहे हैं। इनके घरों से करोड़ों रुपये बरामद हो रहे हैं। जब केंद्र में काँग्रेस की सरकार थी तो वहाँ भी घोटालों पर घोटाले सामने आये। टू जी घोटाला, थ्री जी घोटाला पता नहीं कितने घोटाले इनके कार्यकाल में सामने आये। केंद्र में जब से नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने तब से एक भी घोटाला सामने नहीं आया।

बुधवार को गाँधी वार्ड से आरंभ होगा जन संपर्क अभियान : इसी क्रम में बुधवार 24 अप्रैल को गाँधी वार्ड, शहीद वार्ड एवं सुभाष वार्ड में जन संपर्क अभियान किया जायेगा। इसमें मुख्य रूप से जिला पदाधिकारी नगर पदाधिकारी मोर्चा प्रकोष्ठ के पदाधिकारी एवं भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्त्ता उपस्थित रहेंगे, जिसका प्रारंभ गाँधी चौक शुक्रवारी से शाम साढ़े 04 बजे किया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *