मतदाताओं का आभार व्यक्त किया भाजपा ने

 

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। जिले में सोमवार 29 अप्रैल को आमतौर पर शांतिपूर्ण संपन्न हुए मतदान के लिये जिला भाजपा द्वारा सभी मतदाताओं का आभार व्यक्त किया गया है।

जिला भाजपा द्वारा कहा गया है कि लोकतंत्र के इस पवित्र यज्ञ में मतदाताओं द्वारा उत्साह और उमंग के साथ अपनी मतदान रूपी आहुति डालने वाले सभी मतदातागण अभिनंदन के पात्र हैं। इस चुनाव के दौरान भाजपा द्वारा लोगों के बीच अपना पक्ष स्पष्ट रूप से रखने का प्रयास किया गया है किंतु फिर भी जाने अंजाने में किसी व्यक्ति या पक्ष को किसी बात से ठेस पहुँची हो तो उसके लिये उनके द्वारा भाजपा की ओर से खेद व्यक्त किया गया है।

भाजपा जिला अध्यक्ष प्रेम तिवारी द्वारा कहा गया कि लोकतंत्र के इस चुनावी अभियान में जनता का निर्णय सर्वाेपरि होता है। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्त्ताओं को पूरा आत्म विश्वास है कि जनता का आशीर्वाद उन्हें मिलेगा और बालाघाट तथा मण्डला दोनों ही संसदीय क्षेत्रों में भाजपा प्रत्याशियों की विजय होगी।

भाजपा मीडिया प्रभारी श्रीकांत अग्रवाल ने बताया कि इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष सहित भाजपा के सभी वरिष्ठ नेताओं जन प्रतिनिधियों पार्टी तथा पदाधिकारियों द्वारा इस मतदान प्रक्रिया को सुचारू एवं शांति पूर्ण रूप से संपन्न कराने में अपनी भूमिका निभाने वाले पार्टी कार्यकर्त्ताओं एवं शासकीय अधिकारियों कर्मचारियों सहित परोक्ष अपरोक्ष रूप से जुड़े हुए सभी लोगों को धन्यवाद ज्ञापित किया गया है। पार्टी द्वारा इन चुनावों के दौरान सहयोग देने वाले पत्रकार गणों और संबंधितों का आभार व्यक्त किया गया है।