कटारे के खिलाफ आचार संहिता का केस दर्ज

 

 

 

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)

ग्‍वालियर (साई)। मध्य प्रदेश के भिंड जिले में ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक अटेर के पूर्व विधायक हेमंत कटारे (Ex MLA HEMANT KATARE) पर विवादित बयान देने के मामले में कोतवाली पुलिस ने उनके विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर ली है।

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ जे विजय कुमार के आदेश पर वीएसटी (वीडियो सर्विलांस टीम) के प्रभारी एवं भिंड जनपद पंचायत के सीईओ ओमप्रकाश सिंह कौरव ने उनके खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

बता दें कि 23 अप्रैल, मंगलवार को कांग्रेस प्रत्याशी देवाशीष जरारिया के नामांकन फार्म दाखिल करने से पूर्व खंडा रोड पर आयोजित चुनावी सभा में अटेर के पूर्व विधायक हेमंत कटारे ने विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा कि अब सरकार हमारी है। इसलिए बूथ के दिन जो भी चलता है जहां भी मौका मिले ठोंकते जाओ। इस बयान को जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ जे विजय कुमार ने संज्ञान में लिया। साथ ही जांच टीम बनाकर उक्त कार्यक्रम की वीडियो रिकार्डिंग सुना गया, जिसमें पाया गया कि हेमंत कटारे द्वारा कांग्रेस पार्टी के समर्थन में उद्बोधन दिया गया।

भिंड एसडीएम एचबी शर्मा ने रिपोर्ट दी कि हेमंत कटारे वर्तमान में कांग्रेस के स्टार प्रचारक नहीं है। पूर्व विधायक हैं। उनके द्वारा अपने कार्यकर्ताओं को निष्पक्ष एवं निर्भीक मतदान प्रक्रिया में व्यवधान डालने के लिए उकसाया गया है। जो कि आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन प्रतीत होता है। इसलिए मंगलवार को कोतवाली में पूर्व विधायक कटारे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई। पूर्व विधायक कटारे के खिलाफ भादवि की धारा 171 (च) एवं धारा 188 के तहत केस दर्ज किया है।

2 thoughts on “कटारे के खिलाफ आचार संहिता का केस दर्ज

  1. Pingback: Azure DevOps
  2. Pingback: Harold Jahn Canada

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *