बुर्के पर दिया जावेद ने बडा बयान

 

 

 

 

(ब्यूरो कार्यालय)

भोपाल (साई)। राजधानी पहुंचे देश के प्रसिद्ध गीतकार जावेद अख्तर ने बुर्के पर प्रतिबंध की मांग के बीच एक नई मांग रख दी है। मीडिया से बीतचीत में उन्होंने कहा कि बुर्के के बारे में मुझे जानकारी कम है। अपने घर में भी मैंने बुर्के का चलन नहीं देखा। श्रीलंका में जो प्रतिबंध लगाया गया है, वह भी चेहरे को ढकने को लेकर है। मुझे बुर्के पर प्रतिबंध से कोई आपत्ति नहीं, लेकिन सरकार घोषणा करे कि राजस्थान में कोई महिला घूंघट नहीं डालेगी।

प्रज्ञा पर निशाना साधा

पत्रकारों के सवालों के जबाव देते हुए अख्तर ने भोपाल लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के खिलाफ भी कई बातें कहीं। उन्होंने कहा कि भाजपा में भी कई अच्छे लोग हैं। लेकिन साध्वी को चुनाव में खड़ा करने के लिए सिर्फ भोपाल ही मिला था क्या? कोई ऐसी जगह से साध्वी को टिकट देना चाहिए था जहां अपराधी और जाहिल लोग रहते हों। ऐसे प्रत्याशी को टिकट देकर भाजपा ने भोपाल के बारे में अपनी सोच साफ कर दी। प्रज्ञा को टिकट देकर भाजपा ने पहले ही अपनी हार मान ली है।

राहुल गांधी मुझे पीएम लायक नहीं, मोदी-शाह नापसंद

राहुल गांधी और पीएम मोदी की पसंद के सवाल पर उन्होंने दो टूक शब्दों में अपनी बात कही। अख्तर ने कहा मोदी और शाह मुझे बिल्कुल पसंद नहीं हैं। और राहुल गांधी को पीएम पद के उम्मीदवार के तौर पर नहीं देखता। अभी तक मुझे ऐसा लगा नहीं कि राहुल अच्छे पीएम बन सकते हैं। उन्होंने ऐसा कोई काम भी नहीं दिखाया॥

मोदी के जाने से देश नहीं रुकता

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए अख्तर ने कहा कि मैं न भाजपा का हूं न कांग्रेस का। मोदी ही देश नहीं हैं। इनके रहने न रहने से देश नहीं रुकता। ऐसे कई मोदी आए और गए। भाजपा की चौकीदार मुहीम पर बोले कि इसे गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है। उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक को सही ठहराया। उन्होंने यह भी कहा कि मैं कांग्रेस के बुलावे पर नहीं आया हूं। कांग्रेस के लोगों ने मुझे यहां आने से मना भी किया। भोपाल से पुराना नाता रहा है इसलिए अपनी बात आप लोगों के सामने रखी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *