सड़क हादसों में 02 मृत

 

(अपराध ब्यूरो)

सिवनी (साई)। सिवनी में सड़क हादसों का सिलसिला कम होने की बजाय और भी गंभीर रूप लेता दिख रहा है। बुधवार 08 मई को दो अलग – अलग स्थानों पर घटित सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गयी।

एक दुर्घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार बण्डोल थाना के अंतर्गत आने वाले ग्राम खमरिया निवासी ब्रज मोहन (45) पिता मेर सिंह यादव जब बाईक क्रमाँक एमपी 22 एमएफ 3176 पर सवार होकर सिवनी के चूनाभट्टी क्षेत्र के समीप से होकर गुजर रहे थे उसी दौरान बोलेरो वाहन क्रमाँक एमपी 20 पी 9340 ने उनको टक्कर मार दी।

बुधवार की दोपहर लगभग 12 बजे, महर्षि स्कूल के पीछे हुए इस सड़क हादसे में बाईक सवार ब्रज मोहन की मौके पर ही मौत हो गयी। एक अन्य दुर्घटना में ट्रक की टक्कर से बाईक सवार 60 वर्षीय एक वृद्ध के दुर्घटना स्थल पर ही प्राण पखेरू उड़ गये।

उक्त दुर्घटना के संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस सूत्रों ने बताया कि डूण्डा सिवनी थाना के अंतर्गत आने वाले ग्राम छिड़िया पलारी निवासी राजू जैसवाल (60) पेशे से, शादी – विवाह जैसे समारोहों में खाना बनाने का काम करते थे। बताया जाता है कि वे बुधवार की सुबह जब बाईक पर सवार होकर बुधवार को ग्राम बादलपार की ओर जा रहे थे उसी दौरान उन्हें ट्रक क्रमाँक एमपी 22 जी 2804 ने टक्कर मार दी जिसके चलते राजू जैसवाल मौत हो गयी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *