एकतरफा प्यार में युवती का गला रेता

 

 

 

 

भाई को किया जख्मी, गिरफ्तार

(ब्‍यूरो कार्यालय)

मेरठ (साई)। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के किरतपुर में एकतरफा प्यार में आशिक ने धारदार हथियार से नाबालिग लड़की का गला रेत दिया। आरोपी ने लड़की को बचाने आए उसके भाई को भी लहूलुहान कर दिया। दोनों अस्पातल में भर्ती हैं।

पीड़िता की हालत नाजुक बनी हुई है। उसे फिलहाल, मेरठ के हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है। इसके बाद पुलिस आरोपी को जेल भेजेगी। घटना बुधवार की है।

खबर के मुताबिक, सुबह साढ़े दस बजे किरतपुर कस्बे के मोहल्ला अहमद खेल के रहने वाले हनीफ की नाबालिग पुत्री अशरफी और बेटे शमशुद्दीन घर के बाहरी हिस्से में बैठे थे। तभी उनके मोहल्ले के ही रहने वाले रिश्ते का चाचा मुकीम पुत्र शफीक उनके पास पहुंचा और काम के लिए हथौड़ी की मांग की। शमशुद्दीन ने बहन को वहीं छोड़कर खुद हथौड़ी लेने के लिए घर के अंदर चला गया। इसी दौरान बाहर से उसकी बहन के चिल्लाने की आवाज आने लगी। शमशुद्दीन घर से बाहर आया।

शमशुद्दीन ने बताया, ‘मैंने देखा कि मुकीम धारदार छुरी से बहन का गला रेत रहा था। जब उसने उसे बचाने की कोशिश की तब मुकीम ने उसे भी छुरी मारकर जख्मी कर दिया और फरार हो गया।परिजन दूसरे लोगों की मदद से दोनों को किरतपुर अस्पताल ले गए। चिकित्सक ने हालत गंभीर देखते हुए दोनों को रेफर कर दिया। परिजनों के अनुसार मुकीम किशोरी से एकतरफा प्रेम करता था। किशोरी को प्रेम न करने की बात कहने पर जान से मारने की धमकी देता था।

थाना प्रभारी कितरपुर अजय कुमार ने बताया कि आरोपी मुकीम को हिरासत में लिया गया है। उसकी निशानदेही पर हमले में प्रयुक्त छुरा बरामद कर लिया है। किशोरी के पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। मुकीम ने एकतरफा प्यार में पागल होने और हमला करने की बात मानी है। लड़की की गंभीर हालत को देखते हुए फिलहाल हायर सेंटर मेरठ रेफर कर दिया गया। एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि आरोपी पुलिस की हिरासत में है। उसे पूछताछ के बाद जेल भेजा जाएगा।