भाजपा ने किया विमला वर्मा के निधन पर शोक व्यक्त

 

 

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। जिला भाजपा द्वारा जिले की वरिष्ठ इंका नेत्री सुश्री विमला वर्मा के निधन पर गहन शोक संवेदना व्यक्त करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की गयी है।

भाजपा जिला अध्यक्ष प्रेम तिवारी द्वारा कहा गया है कि जिले के विकास में विमला वर्मा (बुआजी) के योगदान को भुलाया नहीं जा सकता है। उन्होंने सदैव दलगत राजनीति से हटकर जन सेवा के कार्यों को प्राथमिकता दी। जिले वासियों के साथ ही सभी राजनीतिक दलों के लोगों ने भी उन्हें सदैव विमला दीदी या बुआजी के नाम से ही जाना है।

उन्होंने कहा कि सक्रिय राजनीति से दूर होनेे पर भी उन्होंनेे लोगो के दिलों मे अपनी जगह बनाये रखी जो उनकी लोकप्रियता का प्रमाण है। उन्होंने कहा कि विमला वर्मा को उनके कार्यों के लिये सदैव याद किया जायेगा।

भाजपा मीडिया प्रभारी श्रीकांत ने बताया कि जिले की वरिष्ठ इंका नेत्री सुश्री विमला वर्मा के निधन पर भाजपा के वरिष्ठ नेतागणों ने भी उनकी अंतिम यात्रा में शामिल होकर अपने श्रद्धा सुमन अर्पित किये। दुःख के इन क्षणों में विशेष रूप से जिले के पूर्व एवं वर्तमान दमोह सांसद प्रहलाद पटेल, पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं मण्डला सांसद फग्गन सिंह कुलस्ते, प्रदेश के पूर्व मंत्री गौरी शंकर बिसेन, पूर्व विधायक नरेश दिवाकर एवं केवलारी विधायक राकेश पाल सिंह सहित भाजपा के अनेक जन प्रतिनिधि, वरिष्ठ नेतागण, कार्यकर्त्ता एवं जिला पदाधिकारी भी अंतिम यात्रा में शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *