बीमार ऋषि कपूर से मिलने न्यूयार्क पहुंचे नीता और मुकेश

 

 

 

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) पिछले कुछ समय से न्यूयॉर्क में और इलाज करवा रहे हैं। बेशक वे देश से दूर हैं, लेकिन उनसे मिलने के उनके सगे संबंधी और दोस्त अक्सर जाते रहते हैं। जिसकी जानकारी हमें ऋषि कपूर की वाइफ नीतू कपूर अपने सोशल साइट से देती रहती हैं।

अभी हाल ही में ऋषि कपूर से मिलने बॉलीवुड दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान, बोमन इरानी और विक्की कौशल गए थे। इसी बीच ऋषि कपूर से मिलने फेमस उद्योगपति मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी भी पहुंची। ऋषि और नीतू के साथ मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसे नीतू ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। दूसरी तस्वीर में ऋषि की बहन रितु नंदा भी दिख रही हैं।

 ऋषि के साथ मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता की इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नीतू ने लिखा है- कुछ लोग आपको तसल्ली और मानसिक शांति देने के लिए आते हैं। आपके सपोर्ट के लिए शुक्रिया मिस्टर और मिसेजज अम्बानी।

नीतू द्वारा शेयर की गई इस फोटो में आप देख सकते हैं कि  ऋषि पहले से ज्यादा स्वथ्य और अच्छे लग रहे हैं। वहीं ऋषि के चेहरे की स्माइल बता रही हैं वह जल्द ही वापस लौटने के लिए तैयार हैं। अब देखना है कि वह मुबंई कब वापस आते हैं।

4 thoughts on “बीमार ऋषि कपूर से मिलने न्यूयार्क पहुंचे नीता और मुकेश

  1. Pingback: 안전공원

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *