सुधारा जा सकता है प्रोटोकॉल!

 

 

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। कारीरात में 21 लाख 91 हजार रूपए की लागत से बनने वाली गौशाला के शिलान्यास के पूर्व शिलान्यास पट्टिका पर नामों को लेकर हुई रार के बाद अब कम से कम जनपद पंचायत सिवनी में प्रोटोकॉल को सुधारने की कवायद हो सकती है।

जनपद पंचायत सिवनी में चल रही चर्चाओं के अनुसार 28 अगस्त को कारीरात में संपन्न हुए गौशाला के शिलान्यास के कार्यक्रम के दौरान शिलान्यास पट्टिका पर विधायक दिनेश राय एवं जनपद पंचायत अध्यक्ष श्रीमति प्रतिक्षा राजपूत के नामों को छोड़ दिए जाने का विवाद थमा नहीं है।

चर्चाओं के अनुसार इस मामले में भविष्य में होने वाले कार्यक्रमों में प्रोटोकॉल का पालन किया जाए इसके लिए जल्द ही कवायद आरंभ हो सकती है। इसके लिए जनपद पंचायत सिवनी के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायतों के सरपंच, सचिवों की बैठक भी आने वाले दिनों में आयोजित की जा सकती है।

चर्चाओं के अनुसार इस मामले में जिला प्रशासन के किसी वरिष्ठ अधिकारी की उपस्थिति में सरपंच सचिवों के समक्ष इस बात को रखा जा सकता है कि भविष्य में अगर कोई भी कार्यक्रम ग्राम पंचायत स्तर पर किए जाते हैं तो उसमें सरकारी स्तर पर बताए गए प्रोटोकॉल को किस तरह लागू किया जाए, ताकि विवाद की स्थिति निर्मित न हो सके।