हादसों में चार की मौत, दो हुए गंभीर

 

(अपराध ब्यूरो)

सिवनी (साई)। जिले के दो अलग अलग थाना क्षेत्रों में बीते 24 घंटे के दौरान हुए सड़क हादसों में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। जबकि दो गंभीर घायलों का इलाज जारी है। एक अन्य हादसे में टमाटर से भरा ट्रक वाहन अनियंत्रित होकर लखनादौन नरसिंहपुर हाईवे में पलट गया। इस दुर्घटना में ट्रक ड्राइवर व क्लीनर को मामूली चोट आईं हैं।

इस हादसे में वाहन में जा रहा टमाटर हाईवे में बिखर गया। पुलिस ने सभी घटनाओं में प्रकरण दर्ज कर मामले को जांच में ले लिया है। मृतकों के शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिए गए हैं। जबकि घायलों का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है।

पहली घटना मण्डला मार्ग पर स्थित भोमा गांव की है। कान्हीवाड़ा थाना क्षेत्र के फूटाताल निवासी मुकेश (30) पिता महत लाल टांडे अपनी पत्नी सुनीता टांडे (25) व दो भतीजों देवेंद्र (14) पिता राजू मरावी एवं हेमंत (12) पिता राजू मरावी के साथ बाइक में सवार होकर सिवनी आ रहा था।

भोमा गांव के नजदीक स्थित धरम कांटे के सामने पहुंचते ही धरम कांटे से सड़क में आ रहे ट्रक ने बाइक को चपेट में ले लिया। हादसे में मुकेश टांडे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि महिला सहित तीनों घायलों को अस्पताल लाया गया। यहां हेमंत मरावी की गंभीर हालत को देखते हुए उसे तुरंत नागपुर रेफर कर दिया गया। नागपुर ले जाते वक्त रास्ते में ही हेमंत ने दम तोड़ दिया। वहीं गंभीर रुप से घायल सुनीता टांडे व देवेन्द्र मरावी का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

दूसरा सड़क हादसा लखनादौन से नरसिंहपुर फोरलेन मार्ग पर स्थित जोबा में मंगलवार सुबह घटित हुआ। आदेगांव थाना प्रभारी राहुल बघेल ने बताया कि बाइक वाहन क्र एमपी 22 एम 6155 में सवार दो व्यक्ति गौराबीबी से लाटगांव जा रहे थे। लखनादौन से नरसिंहपुर फोरलेन सड़क पर जोबा पेट्रोल पंपे के नजदीक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार व्यक्तियों को टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया।

हादसे में बाइक सवार सुक्कुलाल (37) पिता नर सिंह यादव निवासी लाटगांव व परमानंद (49) पिता हल्के यादव निवासी गौरबीबी निवासी की मौके पर ही मौत हो गई है। पुलिस ने पीएम के बाद मृतकों के शव परिजनों को सौंप दिए हैं। अज्ञात वाहन मालिक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामले में छानबीन की जा रही है।

आदेगांव थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह एक अन्य सड़क हादसे में बेंगलूरू से टमाटर लेकर नरसिंहपुर जा रहा ट्रक क्रमांक एनएल 01 एसी 2326 लखनादौन से नरसिंहपुर मार्ग पर स्थित बंजारी घाट परासिया के नजदीक अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में ट्रक में सवार ड्राइवर व क्लीनर चोटिल हो गए।

वहीं वाहन में कैरिट में रखे टमाटर हाईवे की सड़क में बिखर गए। बाद में सड़क में बिखरे टमाटरों को उठाया गया। चोटिल ड्राइवर व क्लीनर को इलाज के लिए लखनादौन सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *