भाजपा का रक्तदान शिविर संपन्न

 

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। राष्टसेवा और जनहित को सर्वाेपरी रखने वाले देश के प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी एक ऐसे राजनेता हैं जिन्होंने अपना संपूर्ण जीवन राष्ट्र सेवा के लिये समर्पित किया हुआ है। एक गरीब परिवार मंे जन्म लेकर अपनी कार्यशैली और योग्यता के बल पर वे देश के प्रधानमंत्री बने हैं। उन्होंने अपने राजनैतिक जीवन मे न तो किसी कार्य को असंभव समझा न ही छोटा।

उक्त आशय के उदगार मुख्य अतिथि के रूप मे उपस्थित राज्यसभा सासंद श्रीमति संपत्तिया उईके द्वारा भाजपा कार्यालय मे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस पर आयोजित स्वास्थ परिक्षण एवं रक्तदान शिविर के दौरान कार्यकर्त्ताओं के बीच व्यक्त किये गये। उन्होंने कहा कि एक ओर जहाँ उन्होंने देश की सुरक्षा के लिये धारा 370 हटाने जैसे बुलंद फैसले लिये वहीं पाकिस्तान जैसे आतंकी मुल्क को उसकी औकत दिखाने मंे कोई कसर नहीं छोड़ी।

श्रीमति उईके ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीब परिवार के लिये यदि उज्ज्वला जैसी योजनाओं को प्रारंभ किया तो देश के सभी आवास हीनों को आवास दिलाने का लक्ष्य रखा और उसे पूरा करने में जुट गये। उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री को हम उनके जन्मदिवस पर कोटि कोटि बधाईयां देते हैं।

इस अवसर पर सासंद डॉ.ढाल सिंह बिसेन ने कहा कि हम बेहद भाग्यशाली हैं जो आज हम पार्टी के पितृ पुरूषों के सपनों और विचार धारा को पूरा होते हुए देख रहे हैं, जनसंघ की स्थापना के समय से हमारे पितृपुरूषों ने एक वैभवशाली, गौरवशाली, शक्तिशाली और विकसित भारत का सपना संजोया था। उन्होंने कहा कि आज हम गर्व से कहते हैं कि हमारे प्रधानमंत्री माननीय नरेद्र मोदी उसे पूरा कर रहे हैं। आज उनके जन्मदिवस को हम सभी कार्यकर्त्ता अनेकों समाजिक कार्यक्रम आयोजित करके मना रहे हैं।उन्होंने कहा कि मुझे प्रसन्नता है कि आज रक्तदान शिविर मंे बड़ी संख्या मंे लोग शामिल हो रहे हैं। रक्तदान मानव सेवा और मानवजीवन के लिये किये जाने वाला सर्वश्रेष्ठ कार्य है।

कार्यक्रम मंे पूर्व सासंद श्रीमति नीता पटेरिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश सेवा और समाज सुधार के लिये ऐतिहासिक कदम उठाये हैं। जम्मू कशमीर के लिये पिछड़ेपन, भेदभाव और अलगाववाद का कारण बन चुकी धारा 370 को हटाकर उन्होंने यह प्रमाणित कर दिया कि न तो वे आतंकवाद के सामने झुकेंगे और न ही विश्व का कोई देश भारत के अंदरूनी मामलों मे दखल देने का साहस करेगा। प्रधानमंत्री ने तीन तलाक बिल को कानूनी रूप देकर महिलाओं के साथ हो रहे अन्याय और भेदभाव को समाप्त करने की अपनी प्रतिबद्धता को पूरा किया है।

भाजपा मीडिया प्रभारी श्रीकांत अग्रवाल ने बताया कि कार्यक्रम मे नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमति आरती शुक्ला ने अपने विचार रखते हुए कहा कि धारा 370 हटने से काश्मीर सही मायनों मे आज भारत का अभिन्न अंग बना है। प्रधानमंत्री ने देश के आवासहीनों की चिंता की है और 2022 तक सभी आवासहीनों को अवास देने का लक्ष्य रखा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के जन्मदिवस पर हमारी यही कामना है कि वे शतायु हों, दीर्घजीवी हों और लंबे समय तक प्रधानमंत्री के रूप मे देश का नेत्तृत्व करें।

सेवा सप्ताह के प्रभारी संतोष अग्रवाल ने कार्यक्रम मं उपस्थित सभी लोगों का अभार व्यक्त करते हुए कहा कि मोदी के जन्मदिवस पर बड़ी संख्या मंे हमारी पार्टी के कार्यकर्त्ताओं और आम लोगों ने रक्तदान शिविर में शामिल होकर रक्तदान किया है। साथ ही लोगों ने निःशुल्क स्वास्थ शिविर का भी लाभ लिया और अनेक भाई बहनों ने भाजपा की विचार धारा से प्रभावित होकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। उन्होंने कहा कि मैं सभी का अभिनंदन करता हूँ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *