पेट्रोल डीजल के बढ़े दामों के विरुद्ध किया प्रदर्शन

 

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे के निर्देश पर युवा मोर्चा मध्य प्रदेश के कार्यकर्त्ताओं ने पेट्रोल एवं डीजल के बढ़ते दामों के खिलाफ प्रदेश भर में प्रदर्शन किया।

भाजयुमो जिला मीडिया प्रभारी मनोज गौतम ने बताया कि इसी क्रम में सिवनी जिले में भी पेट्रोल एवं डीजल के बढ़े दामों को लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया।

युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष वैभव पवार ने कहा कि काँग्रेस की नकारा सरकार अपनी नाकामियों का प्रदर्शन तो कर ही रही है अब साथ में आम आदमी की जीवनी पर भी प्रहार कर रही है। पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों से प्रदेश सरकार के प्रति आज आम आदमी खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहा है।

युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष जयदीप सिंह चौहान ने बताया कि अचानक डीजल पेट्रोल पर 05 प्रतिशत वेट टैक्स बढ़ाकर आम लोगों को लूटने का काम किया जा रहा है जबकि वचन पत्र में उन्होंने इस टैक्स में छूट देने का वादा किया था। और अब जनता के साथ धोखा किया जा रहा है।

श्री चौहान ने कहा कि युवा मोर्चा सिवनी के कार्यकर्त्ताओं ने आज जिला केंद्र पर विरोध प्रदर्शन कर काँग्रेस सरकार को चेताया कि अगर आपने बढ़ते दामों पर रोक लगाकर इन्हें वापस नहीं लिया तो युवा मोर्चा आने वाले समय में भी प्रदर्शन करेगा और आम आदमी के साथ अन्याय नहीं होने देगा।

भाजयुमो जिला महामंत्री युवराज सिंह रहांगडाले ने कहा कि काँग्रेस सरकार के बनते ही सभी क्षेत्र में जबरदस्त अराजकता उत्पन्न हो गयी है काँग्रेस का वचन पत्र ढकोसला साबित हुआ है।

युवा मोर्चा जिला महामंत्री दीपक नगपुरे ने कहा कि काँग्रेस द्वारा जनहित की योजनाएं जो संचालित हो रही थी उन्हें बंद कर गरीबों का सहारा छीना जा रहा है।

इस अवसर पर वैभव पवार, हरीश तिवारी, संजय पप्पू सोनी, जयदीप सिंह चौहान, युवराज सिंह राहंगडाले दीपक नगपुरे, रोहित पप्पी महरोलिया, योगेश शिवहरे, तुलेश डहरवाल, मनोज गौतम, नितेश सनोडिया, मुकेश सेन, वीरेन्द्र डहेरिया, राहुल पांडे, विवेक बिसेन, भुनेश कुलहाडे, चंदन जैन, दिलीप लोधी पिंकी राय, राज पटेल, आदित्य बंसल, अनमोल अवधिया, शुभम राजपूत उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *