शांति समिति की बैठक संपन्न

 

(ब्यूरो कार्यालय)

बरघाट (साई)। आने वाले पर्व को देखते हुए बरघाट थाना प्रांगण में शान्ति समिति की बैठक संपन्न हुई।

शांति समिति की बैठक में दुर्गा उत्सव को ध्यान में रखते हुए चर्चा की गयी। बरघाट अनुविभागीय अधिकारी पुलिस भगत सिग धुर्वे ने रविवार 29 सितंबर से प्रारंभ होने वाले दुर्गा उत्सव में नगर के सभी दुर्गा समिति को निर्धारित प्रारूप में जानकारी भर के देने की बात कही गयी।

इसके साथ ही पण्डालांे को साज सज्जा व अन्य व्यवस्थाओं को ध्यान में रखते हुए कार्यक्रम को सुव्यवस्थित ढंग से संपन्न करने की अपील की गयी। बैठक में नागरिकों द्वारा नगर परिषद की खस्ताहाल सड़कों का मामला उठाया गया कि देवी मंदिर मार्ग पर बड़े-बड़े गड्ढे हो गये हैं जिस पर चलना दूभर हो गया है।

नागरिकों का कहना था कि बरसात में तो इन गड्ढों में पानी भरा हुआ था नगर परिषद द्वारा दुर्गा उत्सव प्रारंभ होने के पूर्व इसकी मरम्मत कराये जाने की बात कही गयी। साथ ही दुर्गा उत्सव में नगर परिषद को दुर्गा मण्डप उनके आसपास आसपास व मार्ग मे मुरम डाले जाने की बात कही गयी है। थाना प्रभारी के.एस. मरावी ने नगर परिषद को विसर्जन घाटों पर साफ सफाई व प्रकाश व्यवस्था करने के निर्देश दिये।

साढ़े 05 बजे एकत्रित होगी मूर्तियां : बैठक में नगर परिषद अध्यक्ष ने बताया कि नगर परिषद में दुर्गा मण्डप के अध्यक्षों के साथ बैठक में उन्होंने तय किया कि महाआरती के लिये साढ़े 05 बजे तक सभी दुर्गा प्रतिमाएं राम मंदिर के सामने एकत्रित हो जायेंगी, जहाँ पर महाआरती संपन्न होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *