फाइनल में जीता सिवनी

 

(ब्यूरो कार्यालय)

बरघाट (साई)। नगर के राजीव गांधी स्टेडियम में संभागीय शालेय क्रिकेट प्रातियोगिता के फाइनल में छिंदवाड़ा को 61 रनों से पराजित कर सिवनी ने विजेता होने का गौरव हासिल किया।

शालेय टीम के कोच आशीष दीक्षित ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला शिक्षा अधिकारी जी.एस. बघेल के निर्देश के अनुसार बरघाट में संभागीय शालेय क्रिकेट (अण्डर 17) प्रतियोगिता के फाइनल में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सिवनी ने निर्धारित ओवरों में 05 विकेट पर 121 रन बनाये। इसमंे कप्तान आकित खान ने 25 गेंद में 42 रन और सूरज ने 30 रन बनाये। छिंदवाड़ा की ओर से हर्षित, फ़ैज व वेदांत ने 1-1 विकेट लिये। जवाबी पारी खेलते हुए छिंदवाड़ा की टीम 58 रन बनाकर आल आउट हो गयी। छिंदवाड़ा की ओर से सागर ने सर्वाधिक 23 रन बनाये।

सिवनी की ओर से अफजल ने 03, हम्माद व अरबाज ने 02-02 विकेट लिये। इस प्रकार सिवनी जिले ने क्रिकेट के एक तरफा मुकाबले में छिंदवाड़ा को 61 रनों से हराकर खिताबी जीत हासिल की। मैच में निर्णायक की भूमिका कैलाश साहू, रवि राहंगडाले, कबीर गुप्ता व मनीष मिश्रा ने निभायी। स्कोरर स्नेहिल तिवारी रहे। सिवनी की इस जीत पर जिला शिक्षा अधिकारी जी.एस. बघेल, क्रीड़ा अधिकारी जस्सी थॉमस, क्रीड़ा लिपिक बी.एल. पटले, खेल शिक्षक यावेश होलू, मनीष मिश्रा, कैलाश साहू, सुनील मर्सकोले, संदीप मिश्रा, प्रेम श्रीवास्तव व आशीष दीक्षित ने हर्ष व्यक्त किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *