मिला कांचना में बहे युवक का शव

 

 

(ब्यूरो कार्यालय)

बरघाट (साई)। शनिवार को हुई जोरदार बारिश में बरघाट क्षेत्र के कंचना मण्डी जलाशय के पास पैर फिसलने के कारण दो युवक, पानी के बहाव के साथ बह गये। इसमें से एक युवक तो तैरकर बाहर आ गया किन्तु दूसरा युवक भाग्यशाली नहीं निकला और रेस्क्यू दल ने उसका शव खोजकर निकाला।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार को बरघाट क्षेत्र में हुई तेज बारिश के चलते नदी नाले उफान पर थे। इसी दौरान कांचना मण्डी जलाशय के पास रपटे पर कुछ लोग मत्स्याखेट कर रहे थे। साल्हे निवासी धर्मेंद्र (20) पिता मान सिंह बघेल और अभिषेक बोपचे (15) पिता राजेंद्र बोपचे इन लोगों को देखने जा रहे थे।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक इस दौरान धर्मेंद्र और अभिषेक का पैर फिसला और संतुलन बिगड़ने के कारण वे दोनों पानी में बहने लगे। अभिषेक बोपचे तो तैरकर किसी तरह बाहर निकल गये, किन्तु धर्मेंद्र तेज बहाव में बह गये। घटना की जानकारी लगते ही अनुविभागीय अधिकारी पुलिस भगत सिंह और बरघाट थाना प्रभारी के.एस. मरावी मौके पर जा पहुँचे।

पुलिस के द्वारा शनिवार को बहे धर्मेंद्र को ढूंढने के लिये रेस्क्यू दल को बुलाया गया। रेस्क्यू दल के गोताखोरों के द्वारा रविवार को सुबह 11 बजे उनके शव को बाहर निकाल लिया गया।