ट्रक घुसा महाआरती के दौरान, मची अफरा तफरी

 

 

 

 

(ब्यूरो कार्यालय)

जबलपुर (साई)। चरगवां रोड स्थित नानाखेड़ा गांव में रविवार सुबह तेज रफ्तार वाटर टैंकर अनियंत्रित होकर दुर्गा पंडाल में घुस गया। उस समय मां दुर्गा की आरती हो रही थी। टैंकर की चपेट में आने से तीन लोग घायल हो गए। इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने चालक की पिटाई कर बंधक बना लिया। हादसे की सूचना पर मौके पर तिलवारा पुलिस और ठेका कम्पनी का स्थानीय कर्मी पहुंचा। उसने घायलों का इलाज कराने और नुकसान की भरपाई के आश्वासन पर ग्रामीणों का आक्रोश शांत हुआ।

तिलवारा थानांतर्गत नानाखेड़ा गांव की घटना

नानाखेड़ा में सडक़ किनारे सीमेंट के चबूतरे पर दुर्गा प्रतिमा स्थापित है। सुबह 10 बजे के लगभग आरती के समय रोड निर्माण में लगा पानी का टैंकर पंडाल में घुस गया। हादसे में समिति के रामभरोसे ठाकुर, बबलू ठाकुर व रामकुमार ठाकुर घायल हो गए। वहीं, स्कूटी एमपी 20 एसपी 8896 के साथ दो अन्य बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गईं। हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने टैंकर चालक मुकेश कुमार यादव को दबोच लिया।

टीआई रीना पांडे ने बताया कि नानाखेड़ा से बंदरकूदनी तक एचसीसी हेल्वेज कम्पनी सडक़ बना रही है। कम्पनी के अधिकारी आलोक शर्मा हादसे की खबर पाकर मौके पर पहुंचे और घायलों का इलाज कराने सहित हर्जाना देने की बात कह ग्रामीणों से माफी मांगी। इसके बाद ग्रामीणों से उनका समझौता हो गया।

पुलिस के वज्र वाहन से विद्युत साज-सज्जा का पोल टूटा

गढ़ा फाटक में शनिवार देर रात तीन बजे पुलिस के वज्र वाहन से गढ़ा फाटक नव दुर्गा उत्सव समिति की ओर से स्थापित प्रतिमा के लिए लगाया गया विद्युत साज-सज्जा का पोल टूट गया। समिति के सदस्यों ने बताया कि वज्र वाहन चालक को रोकने का प्रयास किया गया गया, लेकिन वह नहीं माना।