तमिलनाडु यूनिफ़ॉर्मड सर्विस रिक्रूटमेंट बोर्ड भर्ती

 

तमिलनाडु यूनिफ़ॉर्मड सर्विस रिक्रूटमेंट बोर्ड ने 969 सब-इंस्पेक्टर भर्ती के लिए अधिसूचना 13 मार्च, 2019 को जारी की है।

तमिलनाडु पुलिस अधीनस्थ सेवा और तमिलनाडु विशेष पुलिस अधीनस्थ सेवा के लिए 969 पदों के लिए आयोजित किया जाएगा। और आवेदन प्रक्रिया 20 मार्च, 2019 से शुरू होगी।

रिक्ति विवरण

पद का नाम    जनरल / पुरुष रिक्तियां        महिला / ट्रांसजेंडर रिक्तियां   कुल

SI of Police (TK)                462         198         660

SI of Police (AR)               193         83           276

SI of Police (TSP)              33           –             33

कुल     688         281         969

सभी इच्छुक आवेदक अधिसूचना का उपयोग कर सकते हैं और 20 मार्च से tnusrbonline.org पर SI पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं और आवेदन करने का अंतिम दिन 19 अप्रैल, 2019 है। लिखित परीक्षा की तारीख की घोषणा आवेदन प्रक्रिया पूरी होने के बाद बाद में की जाएगी।

इच्छुक आवेदन के लिए किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक की पढ़ाई पूरी होनी चाहिए और आवेदन करने के लिए पात्र होने के लिए 20 से 28 वर्ष की आयु के बीच होना चाहिए। ऊपरी आयु सीमा उन अभ्यर्थियों के लिए छूट दी जाएगी जो आरक्षित श्रेणियों से हैं और जो विभागीय कोटा के माध्यम से आवेदन कर रहे हैं।

ओपन कोटे के उम्मीदवारों को 70 अंकों के लिए वस्तुनिष्ठ लिखित परीक्षा से गुजरना होगा और विभागीय कोटे की लिखित परीक्षा 85 अंकों के लिए होगी। ओपन कोटे के अभ्यर्थी जो लिखित परीक्षा को क्लियर करते हैं, परीक्षा के पीईटी और पीएमटी चरण के लिए दिखाई देंगे, उसके बाद विवा वॉयस। विभागीय उम्मीदवारों को परीक्षा के पीईटी / पीएमटी चरण से छूट दी गई है।

महत्वपूर्ण लिंक:

विज्ञापन लिंक अधिसूचना – http://www.tnusrbonline.org/pdfs/SI_TKARTSP_2019_Notification.pdf

ऑनलाइन आवेदन करें: http://www.tnusrbonline.org/

(सार्इ फीचर्स)