आईटीआई के शिक्षक पर छात्रों से शराब मंगाने का आरोप

 

 

 

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)

ओबेदुल्‍लागंज (साई)। ग्राम मेंदुआ स्थित आईटीआई संस्थान में पदस्थ एक शिक्षक के कारनामों से पूरे संस्थान के विद्यार्थी परेशान हैं। छात्रों का कहना है कि वह हमसे शराब मंगवाते हैं। वहीं छात्राओं का कहना है कि वह हमसे अश्लील हरकत करते हैं। हम जब मामले की शिकायत संस्थान के प्राचार्य से करते हैं तो वह भी उस पर किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं करते। शिक्षक की इन हरकतों के खिलाफ विद्यार्थियों के अभिभावक और पालक लामबंद हो गए हैं। अभिभावक और पालक एकत्रित होकर भोजपुर चौकी पहुंचे और शिक्षक के खिलाफ में शिकायत कर गिरफ्तारी की मांग की।

ग्राम मेंदुआ स्थित शासकीय आईटीआई में शिक्षक गुरुदत्त ओढ़ की अश्लील हरकतों ने एक बार फिर शिक्षा के मंदिर को शर्मसार कर दिया है। छात्र-छात्राओं की मानें तो संस्थान में पदस्थ शिक्षक गुरुदत्त ओढ़ छात्रों से शराब मंगवाते हैं। यदि छात्र शराब नहीं लाता तो वह उसे फेल करने की धमकी देते हैं। यही नहीं संस्थान में पढ़ने वाली छात्राओं से वह आए दिन अश्लील हरकत और अश्लील बात करते हैं। छात्राएं जब शिकायत की बात कहती हैं तो वह उनका जीवन बर्बाद करने की बात कहता है।

न प्राचार्य ने सुनी न ही डायल 100 पहुंची

पिछले दिनों विद्यार्थियों के अभिभावकों संस्थान के प्राचार्य से मामले की शिकायत करने पहुंचे, लेकिन वह संस्थान में नहीं मिले। इसके बाद लोगों ने डायल 100 को भी बुलाया, लेकिन वह भी नहीं पहुंची। इसके सभी अभिभावक और पालक एकत्रित होकर भोजपुर चौकी पहुंचे और वहां पर शिकायत की।