ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ ने कहा . . .

 

 

 

 

(ब्यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली का रिश्ता भले ही खत्म हो चुका हो। लेकिन बॉलीवुड में अभी भी इनके रिश्ते की चर्चा होती है। जिसकी वजह खुद नेहा कक्कड़ हैं। दरअसल, जब से नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली का ब्रेकअप हुआ है। वो अपना दर्द और तकलीफ अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं जिसके बाद से नेहा के कुछ फैंस हिमांश को बुरा-भला कहने लगे थे।

अपनी जिंदगी के बारे में सोशल मीडिया पर लिखने पर नेहा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘मेरी जिंदगी में जो हुआ वो दुखद है। मुझे दुख है कि मैंने अपनी पर्सनल जिंदगी को पब्लिक किया। दुख के समय आपको पता चलता हैकि लोग आपके प्रति कितने नेगेटिव हो सकते हैं। हिमांश ने ऐसा कुछ भी नहीं किया जिसके चलते उन्हें ये सब सहना पड़े। उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया फिर भी हिमांश के खिलाफ सोशल मीडिया पर इतने नेगेटिव कमेंट्स और नफरत फैलाई गई। मैं ऐसी गलती फिर कभी नहीं करूंगी। मैं अपनी पर्सनल लाइफ को पब्लिक नहीं करूंगी।

हालांकि नेहा अब अपनी लाइफ में मूव ऑन हो रही हैं और अपने अब अपना पूरा फोकस सिर्फ अपने काम पर कर रही हैं। इसके साथ ही नेहा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी कई वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।