ब्रहस्पतिवार, 02 मार्च 2023

मेष

आज जॉब में उन्नति हो सकती है। व्यवसाय में लाभ होगा। यात्रा की संभावना है। रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है। वैवाहिक जीवन में ठहराव से तंग आकर आपका जीवनसाथी आपके ऊपर फूट पड़ेंगे। आय की स्थिति में सुधार होगा।

वृष

आज रुके धन का आगमन हो सकता है। जॉब में प्रमोशन की तरफ अग्रसर होंगे। सेहत के प्रति सचेत रहें। जीवनसाथी का बिगड़ता स्वास्थ्य आपके लिए परेशानी का सबब बन सकता है। आज भाई या बहन की मदद से धन लाभ होने की संभावना है।

मिथुन

आज का दिन व्यवसाय में नवीन प्रोजेक्ट के लिए अनुकूल है। जॉब परिवर्तन सम्बन्धी कोई भी निर्णय सोच समझ कर लें। आज आपने जो नई जानकारी हासिल की है, वह आपको अपने प्रतिस्पर्धियों पर बढ़त दिलाएगी। आप आराम से वंचित रह सकते हैं।

कर्क

गृह निर्माण सम्बंधित कार्यों में व्यस्त रहेंगे। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। अपनी नई परियोजनाओं के लिए अपने माता-पिता को विश्वास में लेने का सही समय है।

सिंह

आज किसी भी व्यावसायिक योजना को टालना ठीक नहीं है। आय में वृद्धि होगी। स्थान परिवर्तन हो सकता है। बातचीत में संयत रहें। आज आपकी कोई बुरी आदत आपके प्रेमी को बुरी लग सकती है और वो आपसे नाराज हो सकते हैं।

कन्या

जॉब में सफलता से प्रसन्नता होगी। मेहनत अधिक रहेगी। वाणी में सौम्यता रहेगी। आय में कमी एवं खर्चों की अधिकता की स्थिति रहेगी। कोई बेहतरीन नया विचार आपको आर्थिक तौर पर फ़ायदा दिलायेगा। आज आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा।

तुला

व्यवसाय को लेकर बड़ा लाभ संभव है। वाणी प्रयोग पर नियंत्रण रखें। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। खर्चों में वृद्धि होगी। आप रोमांटिक ख़यालों और सपनों की दुनिया में खोए रहेंगे। आज आप जीवनसाथी के साथ कुछ बेहतरीन पल गुज़ार सकेंगे।

वृश्चिक

नौकरी में अफसरों का सहयोग मिल सकता है। आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। खाली समय का पुरा आनंद उठाने के लिए आपको लोगों से दूर होकर अपने पसंदीदा काम करने चाहिए। आज ऑफिस के काम में मन नहीं लगेगा।

धनु

आज जॉब व व्यवसाय को लेकर सुखद समाचार की प्राप्ति होगी। व्यवसाय में नवीन अनुबंध से उन्नति के संकेत हैं। शैक्षिक कार्यों में सुधार होगा। बिना विचार किये आपको किसी को भी अपना पैसा नहीं देना चाहिए नहीं तो आपको परेशानी हो सकती है।

मकर

हेल्थ के प्रति सावधान रहें। व्यवसाय में किसी निर्णय को लेकर असमंजस में रहेंगे। कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं। आय में कमी आएगी। लंबित परियोजनाएँ पूरी होने की दिशा में बढ़ेंगी। वैवाहिक बंधन में बंधने के लिए अच्छा समय है।

कुंभ

जॉब को लेकर प्रसन्न रहेंगे। कोई नवीन कार्य आरंभ होंगे। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। कारोबार से आय वृद्धि होगी। किसी प्रॉपर्टी से आय का स्रोत बन सकता है। आपका विश्वास और उम्मीद आपकी इच्छाओं व आशाओं के लिए नए दरवाज़े खोलेंगी।

मीन

जॉब में उन्नति होगी। नवीन व्यवसाय प्रारंभ करने के संकेत हैं। स्वास्थ्य लाभ संभावित है। किसी रुके धन की प्राप्ति हो सकती है। प्रभावशाली लोगों का सहयोग आपके उत्साह को दोगुना कर देगा। आप और आपका महबूब आज प्यार के समुन्दर में गोते लगाएंगे।

(साई फीचर्स)