असिस्टेंट इंजीनियर के पदों पर निकली भर्ती

असम लोक सेवा आयोग (APSC) ने असिस्टेंट इंजीनियर (सिविल) के पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। इस भर्ती के माध्यम से पब्लिक वर्क रोड (PWRD) और पब्लिक वर्क्स (B एंड NH) डिपार्टमेंट के तहत असिस्टेंट इंजीनियर के 244 पद भरे जाने हैं।

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 21 अप्रैल 2023 तक या उससे पहले इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 22 मार्च 2023 से शुरू होगी।

Assam PSC AE Recruitment 2023 Notification- Direct Link

पद का नाम

असिस्टेंट इंजीनियर

यहां पढ़ें जरूरी तारीखें

आवेदन जमा करने की प्रारंभिक तिथि: 22 मार्च 2023

आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 21 अप्रैल 2023

आवेदन फीस के भुगतान की अंतिम तिथि : 23 अप्रैल 2023

शैक्षणिक योग्यता

उम्मीदवारों के पास सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त भारतीय या विदेशी विश्वविद्यालय से सिविल इंजीनियरिंग में डिग्री होनी चाहिए।  शैक्षणिक योग्यता से संबंधित अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन देखें।

जानें- सैलरी के बारे में

पे-स्केल-  30,000 से 1,10,000 रुपये तक

ग्रेड पे- 12,700 रुपये

Assam PSC AE Recruitment 2023: ऐसे करना है आवेदन

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार एपीएससी की भर्ती वेबसाइट- http://apsc.nic.in / के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। जिन उम्मीदवारों ने अभी तक एपीएससी के ऑनलाइन भर्ती पोर्टल में पंजीकरण नहीं कराया है, उन्हें पहले एपीएससी की भर्ती वेबसाइट apscrecruitment पर जाना होगा और यहां क्लिक करके खुद को पंजीकृत करना होगा, यहां पंजीकरण करें, लिंक करें और वन टाइम पंजीकरण (OTR) पूरा करना होगा और बेसिक डिटेल्स भरनी होगी। बता दें, आवेदन की प्रक्रिया पूरी तरह से ऑनलाइन ही होगी।

(साई फीचर्स)