अजय ने बताया उनकी वजह से ‘RRR’ को मिला है ऑस्कर

(ब्यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। अजय देवगन इन दिनों अपनी फिल्म भोलाको लेकर जमकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। अजय देवगन अपनी इसी फिल्म को प्रमोट करने के लिए कपिल शर्मा के कॉमेडी शो पर पहुंचे। अजय देवगन ने फिल्म ‘RRR’ को लेकर भी कुछ बातें कही जिसे हाल ही में ऑस्कर अवॉर्ड मिली है।

बता दें कि ‘RRR’ को अपनी फिल्म के गाने नाटू नाटूके लिए ऑस्कर मिला है और इस फिल्म में अजय देवगन भी थे। अब अजय देवगन ने फिल्म को ऑस्कर मिलने की असली वजह बताई है।

एस एस राजामौली की फिल्म आरआरआरके गाने नाटू नाटूको बेस्ट ऑरिजिनल सॉन्ग के लिए ऑस्कर अवॉर्ड मिला है। अजय देवगन ने कपिल शर्मा के शो पर बताया है कि उनकी वजह से ही फिल्म RRR के इस गाने को ऑस्कर मिल पाया है।

अजय देवगन अपनी आने वाली फिल्म भोलाके प्रमोशन में जुटे हैं और फिल्म के कलाकार तब्बू और दीपक डोबरियाल के साथ वो कपिल के शो पर नजर आए। इसी शो पर अजय देवगन ने नाटू नाटूको मिले ऑस्कर अवॉर्ड पर भी रिएक्शन दिया। उन्होंने कहा कि इस गाने को ऑस्कर उन्हीं की वजह से मिला है।

अजय ने कहा, ‘अगर मैंने उस गाने में डांस किया होता तो?’ यानी अजय कहना चाह रहे थे कि वो अच्छे डांसर नहीं हैं और अगर उन्होंने गाने में डांस किया होता तो इस गाने को कभी ऑस्कर नहीं मिल पाता। अजय की ये मजाक-मस्ती लोगों का काफी पसंद आ रही है और अब फैन्स उनके एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इसी शो पर कपिल शर्मा ने उनसे उनके स्टंट को लेकर भी सवाल किया है और पूछा कि वो अक्सर फिल्मों में अलग-अलग स्टंट करते नजर आए हैं, कौन सा स्टंट सबसे मुश्किल रहा है। इसपर एक्टर ने जवाब देते हुए कहा- एक स्टंट जब मैं करता हूं तो मेरे जबड़े में बहुत दर्द होने लगता है। कपिल ने पूछा- कौन सा तो एक्टर बोले- जब तेरे जोक पर हंसना पड़ता है। बता दें कि अजय देवगन की फिल्म भोलाइसी महीने के आखिर में 30 मार्च को रिलीज हो रही है।