पंचायत 03 की शूटिंग आरंभ

(ब्यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। जब से पंचायतके तीसरे सीजन की अनाउंसमेंट हुई है, तभी से फैन्स बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

दर्शक एक बार फिर सचिव जी, प्रधान और बिनोद की कहानी देखने को बेचैन हैं। पंचायत 3की शूटिंग शुरू हो चुकी है और सभी कलाकारों ने शूट शुरू भी कर दिया है। हालांकि अभी यह नहीं पता चल पाया है कि शूटिंग कहां हो रही है। वैसे नीना गुप्ता ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पंचायतकी प्रधान मंजू देवी के गेटअप में नजर आ रही हैं।

नीना गुप्ता ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में नीना गुप्ता, प्रधान मंजू देवी के लहजे में बोल रही हैं कि वह और पूरी टीम 40 डिग्री तापमान में शूटिंग कर रही है। बहुत बुरा हाल है। वह मुंबई आएंगी तो कोई उन्हें पहचान भी नहीं पाएगा।

वीडियो में नीना गुप्ता कह रही हैं, ‘धूप गरम है। छाता ऊपर से निकल जाता है। धूप आंख और मुंह में लगती है। सब जल गया है। मैं जब मुंबई में आऊंगी तो कोई हमें पहचानेगा ही नहीं।नीना गुप्ता के इस वीडियो पर फैन्स के काफी कमेंट आ रहे हैं।

एक फैन ने लिखा है, ‘वाह, पंचायत 3 की शूटिंग।एक और फैन ने लिखा है, ‘मैम हम सब आपको बहुत पसंद करते हैं। इतना करलो प्लीज हमारे लिए। पंचायत 3 के इंतजार में हैं सब।एक अन्य फैन ने लिखा, ‘नीना जी, प्रोडक्शन वालों को मिस्ट स्प्रे के साथ फैन्स लगाने के लिए कहिए। कम से कम मॉइश्चर रहने से डीहाइड्रेशन कम होगा।

पंचायतसीरीज का हर किरदार लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुका है, फिर चाहे वह प्रधान हो या फिर बिनोद या बनराकस। इस सीरीज ने न सिर्फ लोगों को गुदगुदाया, बल्कि रुलाया और गांव के परिवेश और प्यार से भी रूबरू करवाया। अब फैन्स इस सीरीज के लिए बेसब्र हुए जा रहे हैं।