प्राचार्य करते हैं शिक्षकों से गाली गलौच!

 

 

कलेक्टर को सीडी सहित शिकायत सौंपी शिक्षकों ने

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। पाण्डिया छपारा में प्राचार्य के द्वारा शिक्षकों को गंदी – गंदी गालियां देकर उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है। पानी जब सिर से ऊपर आया तो शिक्षकों के द्वारा इसकी शिकायत जिला कलेक्टर से कर दी गयी है।

पाण्डिया छपारा से आये शिक्षकों और अध्यापकों ने जिला कलेक्टर को बताया कि वहाँ पदस्थ प्राचार्य के द्वारा शिक्षकों और अध्यापकों के साथ आये दिन गाली गलौच की जाती है। शिक्षकों का कहना था कि अगर किसी कर्मचारी के द्वारा आकस्मिक अवकाश के लिये आवेदन दिया जाता है तो प्राचार्य के द्वारा उनसे प्रमाण माँगा जाता है।

इस दौरान शिक्षकों के द्वारा गाली गलौच के वार्तालाप और प्रताड़ना की एक सीडी भी जिला कलेक्टर को सौंपी गयी है। इस अवसर पर कर्मचारी संगठनों के द्वारा कहा गया कि इसकी जाँच जिला शिक्षा अधिकारी से न करवायी जाये क्योंकि यह मामला जिला शिक्षा अधिकारी के संज्ञान में है।

इस अवसर पर कर्मचारी संगठनों के द्वारा पति और पत्नि के शासकीय सेवा में रहने के दौरान निर्वाचन कार्य में किसी एक की ड्यूटी लगाने की माँग भी की है।

इस अवसर पर कर्मचारी संगठनों से प्रदीप राय, श्रवण कुमार डहरवाल, संत कुमार मर्सकोले, श्री शुक्ला, अशोक वर्मा, अविनाश पाठक, कपिल बघेल एवं अन्य पदाधिकारियों के साथ पाण्डिया छपारा के समस्त अध्यापक एवं शिक्षक उपस्थित थे।