‘कबीर सिंह’ का टीजर रिलीज

 

 

 

 

शाहिद कपूर का बोल्ड अवतार देख चौंक जाएंगे

(ब्‍यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म कबीर सिंहका टीजर रिलीज हो गया है। टीजर में शाहिद का जबरदस्त गुस्से वाला बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है।

बता दें कि कबीर सिंहसाउथ की सुपरहिट फिल्म अर्जुन रेड्डीका ऑफीशियल रीमेक है, जिस कारण हर कोई इसके लिए उत्साहित है। कियारा अडवाणी भले ही कुछ सेकेंड के लिए फ्रेम में दिखीं, लेकिन उन्होंने बिना बोले जो एक्सप्रेशन दिए वो काफी जबरदस्त हैं। शाहिद कपूर ने फिल्म का टीजर शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं बिना मतलब का बागी नहीं हूं…. ये मैं हूं…

कबीर सिंहएक मेडिकल स्टूeडेंट की कहानी है जो मैनेजमेंट के मुद्दों से गुस्साय है और रिलेशनशिप में फेल होने के बाद उसे शराब की लत लग जाती है। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी ने किया है, जिन्होंने अर्जुन रेड्डीको भी बनाया था। फिल्म निर्माताओं ने संदीप रेड्डी को निर्देशन की कमान इसलिए दी है ताकि फिल्म का फील वही रहे। फिल्म 21 जून 2019 को रिलीज होगी।

माना जा रहा है कि फिल्मे में शाहिद और कियारा आडवाणी की इंटेंस लव स्टो री होगी। कियारा से पहले शाहिद के ऑपोजिट तारा सुतारिया को कास्ट  किए जाने की चर्चा थी लेकिन वह करण जौहर के प्रॉडक्शान की फिल्मक स्टूनडेंट ऑफ द इयर 2में बिजी थीं यही वजह थी कि वह इस फिल्मड को नहीं कर सकीं।