सिवनी में परतापुर रोड पर अज्ञात पत्थरबाजों का आतंक!

 

 

(अपराध ब्यूरो)

सिवनी (साई)। सिवनी में भैरोगंज क्षेत्र का एक हिस्सा इन दिनों अज्ञात पत्थरबाजों के आतंक के साये में साँसें लेता दिख रहा है। बताया जाता है कि कोतवाली पुलिस को भी इस मामले की जानकारी है लेकिन पत्थरबाजों के आतंक से लोगों को राहत मिलते नहीं दिख रही है।

दरअसल भैरोगंज क्षेत्र में परतापुर रोड पर स्थित तीसरी गली मोहल्ला में रात के समय अज्ञात युवकों के द्वारा कभी भी पत्थरबाजी आरंभ कर दी जाती है। इन पत्थरबाजों के निशाने पर लोगों के घर होते हैं। यह पत्थरबाजी किन कारणों से युवकों के द्वारा की जा रही है इसकी जानकारी तो लोगों को नहीं है अलबत्ता उनके बीच दहशत अवश्य व्याप्त है।

इन अज्ञात पत्थरबाजों का इतना आतंक फैल चुका है कि लोग अब रात के समय घर से निकलने में परहेज ही करते दिखते हैं। क्षेत्र वासियों ने बताया कि बीती रात भी अज्ञात युवकों के द्वारा पत्थरबाजी यकायक आरंभ कर दी गयी। इनमें से एक पत्थर इस क्षेत्र में निवास करने वाले सनोडिया परिवार के घर के दरवाजे को तोड़ता हुआ घर के अंदर जा घुसा जिससे एक बुजुर्ग घायल हो गया।

क्षेत्रीय वासियों ने बताया कि अज्ञात पत्थरबाजों के द्वारा आये दिन अंजाम दी जाने वाली इस तरह की घटनाओं की जानकारी कोतवाली पुलिस को भी है लेकिन क्षेत्र में गश्ती न बढ़ाये जाने और पुलिस के द्वारा रूचि न लिये जाने के कारण अज्ञात पत्थरबाजों के हौसले बुलंदी पर जाते दिख रहे हैं जिसके कारण लोगों में मायूसी भरी दहशत व्याप्त है।

लोगों ने बताया कि उन्हें सबसे ज्यादा चिंता अपने मासूम बच्चों की होती है कि कहीं किसी पत्थर की चपेट में वे न आ जायें। क्षेत्रीय वाशिंदों ने पुलिस के आला अधिकारियों से इस क्षेत्र में पुलिस गश्त बढ़ाने की माँग करते हुए अज्ञात पत्थरबाजों को शीघ्र सलाखों के पीछे पहुँचाये जाने की अपेक्षा व्यक्त की है ताकि लोग आम नागरिकों की तरह चैन से रह सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *