JKSSB भर्ती

जम्मू एवं कश्मीर सेवा चयन बोर्ड (JKSSB भर्ती 2022) ने 1045 जूनियर इंजीनियर रिक्तियों के लिए इंजीनियरिंग पास उम्मीदवारों के लिए आवेदन आमंत्रित किये हैं। आप इस JKSSB Bharti के इच्छुक हैं तो आप आवेदन कर सकते हैं।

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार अपना ऑनलाइन आवेदन जम्मू और कश्मीर सेवा चयन बोर्ड (JKSSB) की आधिकारिक वेबसाइट www.jkssb.nic.in पर जमा कर सकते हैं। उत्सुक आवेदक JKSSB रिक्ति के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

इस जेकेएसएसबी जॉब से जुड़ी जानकारी इस प्रकार है:

JKSSB JE भर्ती अभियान का उद्देश्य कुल 1045 रिक्तियों को भरना है जिसमें 855 JE सिविल और 190 JE मैकेनिकल पद शामिल हैं।

जम्मू और कश्मीर सेवा चयन बोर्ड (JKSSB) ने 2022 के विज्ञापन संख्या 06 के तहत जूनियर इंजीनियर के पद पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है। योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट jkssb.nic.in पर 20 दिसंबर तक रिक्तियों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

शैक्षिक योग्यता: सरकारी मान्यता प्राप्त संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग में 3 साल का डिप्लोमा / प्रासंगिक इंजीनियरिंग क्षेत्र में भारतीय विश्वविद्यालय की डिग्री।

आयु सीमा: 40 वर्ष, 01.01.2022 को आयु की गणना अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक विज्ञापन पर जाएं।

कार्य स्थान: जम्मू और कश्मीर

चयन प्रक्रिया: पदों के लिए चयन केवल वस्तुनिष्ठ प्रकार की बहुविकल्पीय परीक्षा में उम्मीदवारों द्वारा प्राप्त योग्यता के आधार पर किया जाएगा।

आवेदन शुल्क: सामान्य वर्ग आदि के लिए 550 रुपये और अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, पीडब्ल्यूडी और ईडब्ल्यूएस श्रेणियों के लिए 450 रुपये का आवेदन शुल्क लागू है।

आवेदन कैसे करें: इच्छुक और योग्य उम्मीदवार JKSSB Bharti के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं, JKSSB वेबसाइट यानि www.ssbjk.in या www.jkssb.nic.in पर आवेदन कर सकते हैं।

महत्वपूर्ण तिथियाँ:

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 20 दिसंबर 2022

महत्वपूर्ण लिंक:

विज्ञापन लिंक : Click Here

http://www.ssbjk.org.in/

ऑनलाइन आवेदन करें: http://jkssb.nic.in/

आधिकारिक वेबसाइट: http://jkssb.nic.in/

महत्वपूर्ण निर्देश: आपको यह जॉब्स अप्लाई करने से पहले जरूरी है कि फुल नोटिफिकेशन / विज्ञापन पढ़ लें। JKSSB भर्ती के संबंध में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए, कृपया पूर्ण आधिकारिक विज्ञापन सूचना पढ़ें और आधिकारिक वेबसाइट (www.jkssb.nic.in) पर जाएं और नवीनतम भर्ती समाचार देखें।

(साई फीचर्स)