शादी के बंधन में बंधे अथिया और केएल राहुल

(ब्यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। उन्होंने 23 जनवरी को खंडाला स्थित फार्महाउस पर क्रिकेटर केएल राहुल के साथ सात फेरे लिए।

यह शादी बेहद निजी रही, जिसमें सिर्फ करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हुए थे। बताया जा रहा है कि अथिया और केएल राहुल ने शाम 4 बजे फेरे लिए। जिंदगीभर के लिए एक-दूसरे का हाथ थामने के बाद अथिया और केएल राहुल ने फैंस के साथ अपनी शादी की प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं। साथ में एक खूबसूरत नोट भी लिखा है।

Athiya Shetty और KL Rahul की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई हैं। शेयर किए गए पोस्ट में अथिया और केएल राहुल ने लिखा है, ‘आज हमने हमारे प्रियजनों के आशीर्वाद से अपने घर में शादी की। हम बहुत खुश हैं। हमारा दिल कृतज्ञता और प्यार से भरा हुआ है। हमसफर के साथ इस सफर में हमें आपके आशीर्वाद की जरूरत है।

अथिया शेट्टी और केएल राहुल पिछले 4 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन उन्होंने अपना रिलेशनशिप 2021 में फिल्म तड़पकी स्क्रीनिंग पर ऑफिशियल किया था। इस फिल्म से अथिया के भाई अहान ने बॉलीवुड डेब्यू किया। फिल्म की स्क्रीनिंग पर अथिया और केएल राहुल ने एक साथ एंट्री की थी और मीडिया को पोज भी दिए थे। इसके बाद से अथिया शेट्टी और केएल राहुल एक साथ हैंगआउट करने लगे। वो सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते।

इससे पहले अथिया और केएल राहुल के रोमांस की खबरों ने तब जोर पकड़ा, जब दोनों ने 2020 में थाईलैंड में एक साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट किया। तब दोनों की साथ वाली तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। इसके बाद दोनों एक-दूसरे को खास मौकों और बर्थडे पर क्यूट अंदाज में विश करते नजर आते।

सुनील शेट्टी अपनी लाडली की शादी करके बेहद खुश हैं। शादी के बाद उन्होंने पपाराजी से बातचीत में बताया कि राहुल उनका बेटा ही है और वह फादर-इन-लॉ बनकर खुश हैं। वहीं अथिया के भाई ने भी केएल राहुल की तारीफ की। उन्होंने कहा कि वह राहुल को हमेशा भाई मानते थे और अब तो वह उनकी फैमिली का हिस्सा बन चुके हैं।

अथिया और केएल राहुल की शादी में इशांत शर्मा, वरुण आरोन जैसे क्रिकेटर्स के अलावा अंशुला कपूर, डायना पेंटी और कृष्णा श्रॉफ समेत कई सेलेब्स शामिल हुए। शादी के बाद अब मुंबई में अथिया और केएल राहुल का ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन रखा जाएगा। सुनील शेट्टी ने पपाराजी से बातचीत में कहा कि वेडिंग रिसेप्शन आईपीएल के बाद मई में होगा। बताया जा रहा है कि इसमें तीन हजार मेहमानों को न्यौता दिया गया है। रिसेप्शन में जो स्टार्स शामिल हो सकते हैं, उनमें शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, सलमान खान और अक्षय कुमार का नाम शामिल है।