यहां सेल्फी लेने की सजा है मौत!

 

 

 

 

वजह बेहद ही हैरान करने वाली

अमूमन देखा जाता है कि लोगों को बीच पर जाना काफी पसंद होता है। बीच पर टूरिस्ट काफी संख्या में आते हैं और यहां आकर अपना समय बिताते हैं। बच्चों से लेकर हर कोई यहां काफी मौज मस्ती करता है।

वहीं आजकल लोगों के बीच सेल्फी का काफी क्रेज है और ऐसे में कोई बीच पर जाकर सेल्फी न ले इस पर यकीन करना थोड़ा मुश्किल है, लेकिन क्या आपको पता है कि दुनिया में एक बीच ऐसा भी है जहां सेल्फी लेने की सजा मौत हो सकती है।

थाईलैंड के फुकेट आइलैंड के चर्चित बीच पर अगर कोई टूरिस्ट सेल्फी लेता है तो उसे मौत की सजा दी जा सकती है। दरअसल, इस आइलैंड पर एक एयरपोर्ट है जो काफी व्यस्त रहता है। वहीं यहां से उड़ते विमानों के साथ लोग अक्सर सेल्फी लेते हुए नजर आते हैं।

ऐसे में थाईलैंड के सुरक्षा अधिकारियों को लगता है कि सेल्फी लेने के कारण उड़ रहे विमान के पायलट का ध्यान भटक सकता है और इससे दुर्घटना होने का खतरा बढ़ सकता है। ऐसे में अधिकारियों ने यहां लोगों को सेल्फी लेने से मना किया है।

अधिकारियों का कहना है कि जो टूरिस्ट इस नियम को तोड़ेंगे उन्हें अधिकतम मौत की सजा दी जा सकती है। यहां बीच में एक घेरा बनाया जाएगा, जहां पर सेल्फी लेने से टूरिस्ट को मना किया जाएगा।

हालांकि, अभी भी यहां लोग सेल्फी ले रहे हैं जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखी गई। इसमें देखा जा सकता है कि लोगों के बिल्कुल पास से विमान गुजर रहा है और लोग सेल्फी ले रहे हैं।

(साई फीचर्स)

11 thoughts on “यहां सेल्फी लेने की सजा है मौत!

  1. Pingback: bitcoin era
  2. Pingback: fun88
  3. Pingback: replica watches
  4. Pingback: fake rolex amazon

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *