सारा अली खान की थ्रो-बैक फोटो देखकर उड़े इनके होश

 

 

 

 

(ब्यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) फिल्म इंडस्ट्री में भले ही महज दो फिल्में करने के बाद बॉलीवुड की क्वीन बन गई हैं। फिर भी सारा इन दिनों अपनी फिल्मों से कहीं ज्यादा अपने पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में छाई हुई हैं।

लेकिन इस बार मामला कुछ अलग है। सोशल मीडिया के जरिए सारा की जो फोटो सामने आई है उसे देखकर फैंस के साथ ही साथ सारा के कथित बॉयफ्रेंड बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के भी होश उड़ गए हैं। कार्तिक ने सारा के फोटो पर ऐसा कमेंट किया है, जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे। इतना ही नहीं, सामने आई सारा की इस फोटो को देखकर  यह यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है कि यह फोटो सारा की है या किसी और की।

दरअसल सारा ने सोशल मीडिया पर अपनी मॉम अमृता सिंह (Amrita Singh) के साथ अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वो काफी मोटी लग रही हैं और साथ ही पहली नजर में उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल है। फोटो को शेयर करके सारा ने कहा कि थ्रोबैक उस समय पर जब मुझे फेंका भी नहीं जा सकता था… ब्यूटी इन ब्लैक। सारा की इस फोटो को देखकर सारा के कथित बॉयफ्रेंड कार्तिक आर्यन ने कमेंट कर लिखा है कि यह लड़की सारा जैसी लग रही है।

आपको बता दें कि सारा आज के बालीवु़ड जनरेशन में सबसे फिट एक्ट्रेसेस में शुमार है लेकिन एक समय था जब कोलंबिया यूनिवर्सिटी में पढ़ाई के दौरान उनका वजन 96 किलो हो गया था। PCOD नाम की बीमारी के कारण उन्हें वजन कम करना आसान नहीं था। सारा ने अपने एक इंटरव्यू में अपनी ट्रांसफॉर्मेशन स्टोरी को शेयर करते हुए बताया था कि वो लगभग 96 किलो की थी और उनके लिए अपना वजन कम कर पाना बेहद मुश्किल था, लेकिन स्ट्रिक्ट डाइट और वर्कआउट के जरिए सारा ने खुद को शेप में लाया और आज भी अपनी फिटनेस को लेकर काफी ख्याल रखती थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *