अनूप जलोटा दिखेंगे जसलीन मथारू के साथ पर्दे पर

 

 

 

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। बिग बॉस 12 की सबसे चर्चित और विवादित जोड़ी के रूप में पॉपुलर होने वाले अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) की कुछ ऐसी फोटो सामने आई जिसे देखने के बाद भी आश्चर्य में पड़ जाएंगे।

इस जोड़ी के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। खबर है कि इस जोड़ी को एक बार फिर से एक बड़े पर्दे पर देखने को मिलने वाला है। इन्हें लेकर एक फिल्म बनाई जा रही है। जिसका मुहूर्त शॉट मुंबई में पूरा किया गया जहां अनूप और जसलीन समेत मीडिया भी मौजूद थी।

खबरों की मानें तो अनूप और जसलीन ने आज मीडिया के साथ मिलकर फिल्म का प्रचार भी शुरू कर दिया। बिग बॉस 12में अपनी जोड़ी से लोगों को एंटरटेन करने के बाद अब ये दोनों फिल्म के माध्यम से फैंस का मनोरंजन करते हुए नजर आएंगे।

खबरों की मानें तो अनूप और जसलीन को लेकर जो फिल्म बनाई जा रही है उसका नाम है वो मेरी स्टूडेंट है‘ (Vo Meri Student Hai)।  जिसे जसलीन के पिता केसर मथारू (Kesar Matharu) ने लिखा और डायरेक्ट किया है। अब फिल्म के मुहूर्त शॉट से अनूप और जसलीन की कई सारी फोटो सामने आई हैं। जिसमें जसलीन अपने हॉट अंदाज में नजर आ रही है। इस दौरान जसलीन. वाइट शर्ट और रेड स्कर्ट पहनी जसलीन अनूप जलोटा के साथ पोज करती हुई नजर आईं। अनूप का भी यहां काफी अलग लुक देखने को मिला है। इनता ही नहीं चमकीली टी-शर्ट, हाथ में बंदूकऔर गले में AJ की लॉकेट पहने अनूप अपने कूल ड्यूड स्टाइल में नजर आए।

एक रिपोर्ट के मुताबिक अनूप जलोटा ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में कहा- बीते साल दिवाली से पहले एक धमाका किया था बिग बॉस में पार्टिसिपेट करके और ये फिल्म इस दिवाली के पहले का धमाका है। यह लोगों के दिमाग में मुझे और जसलीन को लेकर मौजूद गलत धारणाओं को दूर करेगा। अनूप जलोटा ने बताया कि फिल्म में जसलीन उनसे संगीत सीखने के लिए आएंगी और वह उन्हे सही तरह से कपड़े पहनने के लिए कहेंगे क्योकि वह एक ट्रेडिशनल म्यूजिक बैकग्राउंड से हैं। उन्होंने बताया- असल जिंदगी में भी मैं जसलीन और बाकि स्टूडेंट को भी यही बात कहता हूं। मुझे किसी के अपनी पसंद से कपड़े पहनने से कोई परेशानी नहीं है लेकिन कुछ स्थितियों में एक तरह के कपड़े पहनना जरुरी होता है। मैं भी असल जिंदगी में शॉर्ट्स पहनता हूं लेकिन क्लास के दौरान नहीं जब मैं स्टूडेंट को सिखा रहा होता हूं।