सोमवार, 22 अप्रैल 2024

मेष

आज विद्यार्थियों के लिए अच्छा दिन है। प्रेम एवं व्यापार की स्थिति अच्छी रहेगी। स्वास्थ मध्यम रहेगा। व्यापार ठीक रहेगाप्रेम में कलह संभव है। परिवार में अगर किसी का स्वास्थ्य खराब हो तो विषेश ध्यान रखें. किसी रिश्ते को लेकर बुरी खबर भी आ सकती है। आज भावनाओं में बहकर कोई निर्णय ना लें। आज विवाद के चलते मानिसक कष्ट बढ़ेगा।

वृष

आज भौतिक सुख में वृद्धि होगीमां का स्वास्थ्य बेहतर होगा। यात्रा में लाभ होगा। आर्थिक मामले भी सुलझेंगे। प्रेम एवं व्यापार की स्थिति काफी अच्छी है। काफी एनर्जेटिक फील करेंगे। बच्चों के साथ अनबन हो सकती हैधैर्य रखेंनेगेटिव थॉट्स को खुद पर हावी ना होने दें। आज यात्रा के योग हैं। कारोबार में लाभ होगा। धन में बढ़ोतरी होगी।

मिथुन

आज आपके द्वारा की गई मेहनत आपको सफलता दिलाएगी। यात्रा में लाभ होगा। प्रेम एवं व्यापार की स्थिति काफी अच्छी है।किसी भी झगड़े में ना पड़ें। किसी अपने से धोखा मिल सकता हैकिसी पर भी भरोसा करने से पहले एक बार सोच लें। भाइयों व मित्रों का साथ होगा। व्यावसायिक लाभ मिलेगा। आज सेहत खिली हुई रहेगी।

कर्क

आज आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा। रुका हुआ कोई कार्य चल पड़ेगा। स्वास्थ में भी सुधार रहेगा। धनागमन होता रहेगा। परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगाबच्चों के साथ समय बिताएंगे। बहुत से प्लांस भी बनेंगे। अधूरे कार्यों को जल्द से जल्द पूरा करें।अजीविका के क्षेत्र में मनोनुकूल सफलता की प्राप्ति होगी।

सिंह

व्यापार आपका ठीक रहेगा। आज के दिन प्रेम एवं संतान की स्थिति काफी अच्छी रहेगीपरन्तु व्यापारिक दृष्टिकोण से अच्छा समय नहीं है। आस पास के लोगों से अच्छा व्यवहार रखें। पर्सनल लाइफ में लोगों से मुलाकात होगीट्रैवल प्लांस भी बन सकते हैं। स्वास्थ्य की अनदेखी ना करें। शिक्षा में सफलता की प्राप्ति होगी। पूंजी निवेश लाभप्रद हो सकता है।

कन्या

जीवनसाथी का सानिध्य मिलेगा। रोजी रोजगार में आप तरक्की करेंगे। स्वास्थ्य की स्थिति ठीक है। आज आर्थिक लाभ का योग बन रहा है। नए काम में सफलता मिलेगीडिवाइन ब्लेसिंग्स की मदद से धन लाभ होगा। निरंतर मेहनत से ख्याति प्राप्त होगी।नई योजनाओं की शुरुआत हो सकती है। भाग्य के ऊपर आपका परिश्रम हावी रहेगा।

तुला

आज आर्थिक स्थिति काफी अच्छी रहेगी। आज के दिन शत्रु भी मित्र बनने की कोशिश करेंगे। गुण-ज्ञान की प्राप्ति होगी। शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। मुश्किल से मुश्किल निर्णय आसानी से ले पाएंगे। परिवार में खुशियां आएंगीशॉपिंग का प्लान बन सकता है। धन लाभ के योग बन रहे हैं। स्वास्थ्य में सुधार होगा। नौकरी में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी।

वृश्चिक

आज के दिन विद्यार्थियों के लिए अच्छा दिन है। आज के दिन प्रेम एवं व्यापार की स्थिति काफी अच्छी रहेगी। स्वास्थ मध्यम रहेगा। हड़बड़ी में कोई काम न करेंनहीं तो किए कराए पर पानी फेर जाएगा। थोड़ा धैर्य रखें आर्थिक तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे। व्यवसाय को लेकर अचानक कोई बड़ा लाभ हो सकता है।

धनु

आज भाग्य आपका साथ देगा। यात्रा से भी आपको लाभ होग। स्वास्थ्य में सुधार होगा। नई नौकरी की तलाश में हैं तो थोड़ा विलंब होगा। पैसों के मामले में थोड़ा सावधान रहेंनहीं तो बाद में तनाव हो सकता है। आज परिवार में किसी के भी साथ बुरा व्यवहार ना करें। आज प्रत्येक कार्यों में सफलता की प्राप्ति होगी। रुके धन का आगमन होगा।

मकर

स्वास्थ एवं व्यापार की स्थिति काफी अच्छी है। संतान एवं प्रेम की स्थिति मध्यम है। आज वाहन चलाते समय लापरवाही न बरतें। बच्चों की चिंता भी सताएगी। पॉज़िटिव अप्रोच रखें। आज फैमिली के साथ बहुत एंजॉय करेंगेखुशियां आएंगी। आज आयात-निर्यात करने वालों को लाभ मिलने की संभावना है। स्वास्थ्य में सुधार होगा।

कुंभ

आज के दिन आपका स्वास्थ ठीक रहेगा। प्रेम एवं व्यवसाय की स्थिति काफी अच्छी है। आपकी निर्णय लेने की क्षमता और पराक्रम में वृद्धि होगी। फैमिली में सेलिब्रेशन होगादोस्तों या परिवार वालों के साथ पार्टी करेंगे। आज कोर्ट केस में सफलता मिलेगी। आज का दिन आर्थिक दृष्टिकोंण से सुखद रहेगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर लापरवाही न बरतें।

मीन

आज के दिन आप आकर्षण का केन्द्र बने रहेंगे। आपका समाजिक कद बढ़ेगाबुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा। कारोबार को विस्तार करने के लिए बेहतर समय है। खर्चों पर नियंत्रण रखेंपैसों के लेन देननिवेश से बचें। आज कोई जरूरी काम पैसों के चलते टल सकता है। नौकरी व व्यवसाय में रुके धन का आगमन हो सकते हैं।

(साई फीचर्स)