मनोज गुप्ता होंगे नये कोतवाल

 

 

अरविंद जैन घंसौर तो अमित दाणी होंगे डूण्डा सिवनी थाना प्रभारी

(अपराध ब्यूरो)

सिवनी (साई)। जिला पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक ने पुलिस विभाग में निरीक्षकों के तबादला आदेश जारी किये हैं। इसके तहत मुकेश गुप्ता सिवनी के नये कोतवाल होंगे।

पुलिस अधीक्षक कार्यालय के उच्च पदस्थ सूत्रों ने समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया को बताया कि सोमवार की शाम पुलिस अधीक्षक कार्यालय के द्वारा निरीक्षकों के तबादले की सूची जारी कर दी गयी है।

सूत्रों ने बताया कि इस सूची में लोकायुक्त में प्रतिनियुक्ति पर गये मनोज गुप्ता को वापस पुलिस विभाग में पदस्थ किये जाने के बाद उनका तबादला सिवनी किया गया था। फिलहाल वे पुलिस लाईन में तैनात थे। मनोज गुप्ता को कोतवाली का प्रभार दिया गया है। वे इसके पहले बण्डोल थाने में भी अपने सेवाएं दे चुके हैं।

सूत्रों की मानें तो इसके अलावा नरसिंहपुर से स्थानांतरित होकर आये अमित विलास दाणी को डूण्डा सिवनी का थाना प्रभारी बनाया गया है। अमित दाणी पूर्व में कोतवाली, बरघाट, केवलारी आदि थानों के प्रभारी रह चुके हैं। सिवनी के नगर कोतवाल अरविंद जैन को घंसौर का थाना प्रभारी बनाया गया है।

सूत्रों ने बताया कि डूण्डा सिवनी से हटाये गये गणपत उईके को कुरई, के.एस. मरावी को बरघाट, नीलेश परतेती को छपारा एवं राजन उईके को यातायात थाना प्रभारी बनाया गया है।

समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया से चर्चा के दौरान मनोज गुप्ता ने बताया कि वे मंगलवार 30 जुलाई को नगर कोतवाल का प्रभार ग्रहण करेंगे। इधर सूत्रों ने बताया कि सोमवार की रात में अमित दाणी ने डूण्डा सिवनी थाने का प्रभार ग्रहण कर लिया है।