सड़क बनी तालाब, कैसे निकलें राहगीर!

 

 

अधिवक्ता बाबा पांडे ने नगर पालिका में की शिकायत

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। भाजपा शासित नगर पालिका की बेढंगी चाल पर कोई भी अंकुश नहीं लगा पा रहा है। शहर के अनेक मार्ग हैं जो जरा सी बारिश में ही तालाब में तब्दील हो जाते हैं। महारानी लक्ष्मी बाई वार्ड की एक सड़क का भी यही आलम है। इसको लेकर अधिवक्ता अजय बाबा पाण्डे ने नगर पालिका से शिकायत की है।

उन्होंने बताया कि महारानी लक्ष्मी बाई वार्ड की एक सड़क पर सितारा लॉन के बाजू में इस कदर पानी भरा है कि लोग इस सड़क से निकलें भी तो कैसे! चित्र में भी एक बालिका पानी से बचकर किसी तरह निकलने की जुगत लगाती दिख रही है।

वहीं, नगर पालिका के उच्च पदस्थ सूत्रों ने समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया को बताया कि वार्ड के पार्षद के द्वारा काफी पहले इस सड़क के निर्माण के लिये नगर पालिका को चेता दिया गया था। पार्षद की पहल पर यह सड़क पालिका के द्वारा स्वीकृत तो कर दी गयी पर इसका निर्माण अब तक आरंभ क्यों नहीं हो पाया है यह शोध का ही विषय है।

इस रोड को लेकर युवा नेता अधिवक्ता अजय बाबा पांडे ने नगर पालिका के अधिकारियों को लिखित आवेदन देकर अवगत कराया था कि इस रोड में बहुत दिक्कतें जा रही है और यहाँ हादसा हो सकता है, फिर भी नगर पालिका इस ओर ध्यान नहीं दे रही है।

मेरे द्वारा लगातार 02 वर्षों से नगर पालिका को लिखित शिकायत दी गयी है, इसके बावजूद भी नगर पालिका इस ओर ध्यान नहीं दे रही है, यह बड़ी गंभीर समस्या है.

अजय बाबा पाण्डे,

युवा अधिवक्ता

वार्ड का पार्षद होने के नाते मैं वार्ड के लिये समस्याओं से संबंधित सभी जानकारी एवं शिकायत समय – समय पर अधिकारियों और कर्मचारियों को अवगत करता रहता हूँ. इस रोड का टेण्डर हो चुका है फिर भी इस संबंध में में उच्च अधिकारी से बात करूंगा और लोगों की समस्या दूर करने में प्रयास करूंगा.

संतोष नानू पंजवानी,

पार्षद,

महारानी लक्ष्मी बाई वार्ड.