अगस्‍त्‍या नंदा को डेट कर रही हैं शाहरुख की लाडली सुहाना?

(ब्यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। बॉलीवुड में स्टार्स के बीच अफेयर के किस्से तो अक्सर सुनाई पड़ते हैं और अब इन्हीं कहानियों में एक नई कहानी भी जुड़ने जा रही है।

डेटिंग की यह नई कहानी है बॉलिवुड के उभरते सितारों की। उन स्टार किड्स की, जो एक्टिंग की दुनिया में कदम तो बढ़ा चुके हैं, लेकिन अभी उन्हें यह देखना बाकी है कि दर्शक उन्हें कितना पसंद करते हैं। जी हां, डेटिंग और अफेयर की जो खबरें अब सुनने में आ रही हैं वह है बॉलीवुड में कदम बढ़ा चुकीं शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की। खबर है कि शाहरुख खान की लाडली सुहाना अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्या नंदा को डेट कर रही हैं।

चर्चा है कि द आर्चीज़से डेब्यू करने वाले अगस्त्या नंदा और सुहाना खान एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। खबर है कि कपूर फैमिली ने हाल ही में जो क्रिसमस पार्टी रखी थी उसमें अमिताभ बच्चन के नाती यानी श्वेता नंदा के बेटे अगस्त्या नंदा भी पहुंचे थे। बता दें कि अगस्त्या, राज कपूर की बेटी ऋतु नंदा के पोते हैं। हिन्दुस्तान टाइम्स ने सूत्र के हवाले से बताया है कि कपूर फैमिली की इस क्रिसमस पार्टी में अगस्त्या ने अपने फैमिली मेंबर्स को सुहाना को मिलवाते हुए अपना पार्टनर बताया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन दोनों के बीच ये शुरुआत जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज़के सेट से शुरू हुई। सूत्र ने बताया है कि वे दोनों काफी वक्त एक-दूसरे के साथ बिताया करते हैं और वे अपने बॉन्ड को छिपाने की कोशिश भी नहीं करते। इस रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि दोनों अभी अपने इस रिश्ते को ऑफिशियल करना नहीं चाह रहे।

कहा यह भी जा रहा है कि प्रॉडक्शन हाउस से जुड़े अधिकतर लोगों को उनकी बॉन्डिंग के बारे में पता है। इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि अगस्त्या की मां श्वेता बच्चन की तरफ से उनके इस रिश्ते को सहमति है और वह सुहाना को काफी पसंद भी करती हैं। हालांकि, इस बारे में एक्टर्स की तरफ से फिलहाल कोई कन्फर्मेशन नहीं है।

बताते चलें की शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और अमिताभ की नातिन नव्या नवेली का नाम भी एक समय में खूब जुड़ा था। दोनों एक ही स्कूल में पढ़ाई कर रहे थे। चर्चा थी कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। हालांकि, नव्या ने कहा था कि वे दोनों केवल अच्छे दोस्त हैं। दोनों के कथिक एमएमएस क्लिप को लेकर भी काफी अफवाहें थीं, लेकिन बाद में उस एमएमएस को गलत बताया गया था।