लड़की वालों की तरफ से जैसलमेर पहुंचे मनीष – कियारा

(ब्यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। फाइनली सिद्धार्थ और कियारा शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। सुबह से ही उनकी शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। सिद्धार्थ और कियारा के घरवालों को जैसलमेर पहुंचने के लिए निकलते भी देखा गया है। शनिवार को, दुल्हन को पहले उनके परिवार को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था। बाद में उन्हें जैसलमेर हवाई अड्डे पर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ देखा गया।

कियारा (Kiara Advani) और मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) ने जैसलमेर एयरपोर्ट पर एक साथ फोटो खिंचवाई, जिन्हें ऑफिशियली शादी काउटूरियर कहा जाता है। दुल्हन के घरवाले शनिवार दोपहर भी जैसलमेर पहुंचे। कियारा आडवाणी के पिता जगदीप आडवाणी और उनकी मां जेनेवीव को जैसलमेर हवाईअड्डे पर क्लिक किया गया।

जब पपाराज़ी ने कियारा आडवाणी के पिता जगदीप आडवाणी को बधाई दी और उनसे पूछा कि शादी के बारे में उनका क्या कहना है, तो उन्होंने जवाब दिया: मुबारक हो सबको (सभी को बधाई)।

उनके साथ डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी थे, जिन्हें आधिकारिक शादी काउटूरियर कहा जाता है। जैसलमेर हवाई अड्डे पर उनका एक वीडियो यहां दिया गया है। मनीष और कियारा एकसाथ एयपोर्ट से बाहर आते दिख रहे हैं।

साथ ही कियारा पपाराजी के लिए क्लिक भी दे रही हैं। कियारा आडवाणी अपनी शादी में भी मनीष मल्होत्रा का लहंगा ही पहनने वाली हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी की प्रेम कहानी 2021 की फिल्म शेरशाहके सेट पर शुरू हुई, जो उनकी एक साथ पहली फिल्म थी। स्टार कपल साथ में हॉलिडे पर भी गया।

वे 2021 में मालदीव गए और उन्होंने दुबई में एक साथ 2023 का स्वागत किया, जहां उनके साथ डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और फिल्म निर्माता करण जौहर भी थे।