बनारस की गंगा आरती में अजय देवगन को महसूस हुई एक शक्ति

(ब्यूरो कार्यालय)

बनारस (साई)। दीपिका पादुकोण की फिल्म प्रोजेक्ट केकी रिलीज डेट की घोषणा हो चुकी है। इधर अजय देवगन ने भी अपनी फिल्म भोलाकी शूटिंग से कई फोटोज शेयर की हैं, जिनमें उन्होंने बनारस की गंगा आरती की शक्ति को बताया है।

दीपिका पादुकोण की प्रोजेक्ट के‘, 12 जनवरी, 2024 को रिलीज हो रही है। नाग अश्विन की निर्देशित फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन हैं। रिलीज डेट की घोषणा महाशिवरात्रि के मौके पर की गई। अब फिल्म का एक नया पोस्टर सामने आया है। दूसरी तरफ महाशिवरात्रि के मौके पर अजय देवगन ने भी भोला से नया लुक शेयर किया है और बताया है कि भगवान शिव से वो कैसे जुड़े हुए हैं। जैसा कि आज महा शिवरात्रि है, तो अजय देवगन ने अपनी आने वाली फिल्म भोलासे फैंस को महा आरतीसीन्स को दिखाया है।

अजय ने इंस्टाग्राम पर बनारस में गंगा घाट पर आरती करते हुए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं। एक तस्वीर में अजय अपने तराशे हुए एब्स को दिखाते हुए दिखाई दे रहे हैं क्योंकि वह शिवलिंग के सामने पानी डालते हुए खड़े हैं और गंगा आरती कर रहे पुजारियों के साथ भगवान शिव का आशीर्वाद मांग रहे हैं। दूसरी तस्वीरों में अजय को गंगा आरती करते देखा जाता है और कुछ में पूरा सीन काफी अदम्य लग रहा है।

कैप्शन में अजय ने बताया कि आरती करते समय उन्हें आध्यात्मिक ऊर्जा कैसे महसूस हुई। उन्होंने लिखा, ‘कभी-कभी एक निर्देशक एक के लिए इंतजार करता है, वह एक अवास्तविक, मंत्रमुग्ध कर देने वाला फ्रेम… और एक दिन यह बस हो जाता है। उस दिन मैं बनारस में महाआरती के सीक्वेंस को फिल्मा रहा था। मुझे एक जबरदस्त जादू महसूस हुआ जो केवल वहीं हो सकता है।अनुभवी और शायद ही कभी व्यक्त किया गया। जगह की आध्यात्मिक ऊर्जा और लोगों की आभा सभी एक साथ एक फ्रेम में आए!

उन्होंने कहा, ‘जैसे ही भीड़ ने हर हर महादेवका नारा लगाया, मुझे अपने चारों ओर दिव्य शक्ति की एक अद्वितीय शक्ति महसूस हुई। आज महा शिवरात्रि के शुभ अवसर पर, मैं अपनी फिल्म भोला से फ्रेम शेयर कर रहा हूं। जादू की तलाश करें और आप देखेंगे यह… हर हर महादेव।

इधर दीपिका पादुकोण की प्रोजेक्ट केहै, जिसमें प्रभास और दीपिका पादुकोण पहली बार एक साथ हैं। ये 12 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। हिंदी और तेलुगु फिल्म में अमिताभ बच्चन भी हैं। फिल्म के सितारों ने नाग अश्विन की निर्देशित साइंस-फाई फिल्म से एक नया रूप दिखाया, टैगलाइन के साथ, ‘दुनिया इंतजार कर रही है। इसकी घोषणा और नया पोस्टर महाशिवरात्रि के अवसर पर फैंस के साथ शेयर किया गया।