‘पैसे देकर खरीदा है ऑस्कर’, ‘नाटू नाटू’ को ऑस्कर मिलने पर जैकलीन फर्नांडीज के मेकअप आर्टिस्ट ने उड़ाया मजाक

(ब्यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। 95वें ऑस्कर अवॉर्ड्स में भारत की दो फिल्मों ने ऑस्कर अवॉर्ड अपने नाम किया। बेस्ट शॉर्ट डॉक्युमेंट्री का ऑस्कर अवॉर्ड द एलिफैंट विस्पर्सको मिला, वहीं RRR के गाने नाटू नाटूको बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग का अकेडमी अवॉर्ड मिला है।

अब कुछ लोग ऐसे हैं जो नाटू नाटूगाने को ऑस्कर के लायक नहीं मानते हैं। सोशल मीडिया पर लोग दो गुटों में बंट गए हैं। वहीं इस बीच मेकअप आर्टिस्ट शान मुत्तथील का बयान सामने आया है। इन्होंने तो इस अवॉर्ड को खरीदा हुआ बता दिया।

मेकअप आर्टिस्ट और हेयर आर्टिस्ट शान लिखते , ”हा हा हा हा ये बहुत फनी है। मुझे लगता था सिर्फ भारत में हम अवॉर्ड खरीद सकते हैं। लेकिन अब ऑस्कर में भी यह हो रहा है। जब पैसा हो तो क्या नहीं खरीदा जा सकता है, यहां तक कि ऑस्कर भी।

शान बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज के मेकअप आर्टिस्ट हैं, और जैकलीन की कई फिल्मों में उन्होंने एक्ट्रेस का मेकअप किया है। 95वें ऑस्कर में नॉमिनेट हुए गाने अप्लॉजमें जैकलीन फर्नांडीज भी थीं। ये गाना नाटू नाटूसे हार गया, यानी कि RRR के नाटू नाटूने जैकलीन के गाने को भी हराया है। उन्होंने सीधे तौर पर जैकलीन का या गाने का नाम तो नहीं लिखा लेकिन उनका कमेंट साफ तौर पर नाटू नाटूपर ही था।

आपको बता दें, कि ऑस्कर में RRR के गाने नाटू नाटूको स्टेज पर भी परफॉर्म किया गया था। जिसे दीपिका पादुकोण ने प्रजेंट किया था। राहुल सिपलीगंज और काल भैरव ने ये गाना गया है और स्टेज पर वो गाना गाते दिखे थे और अमेरिकी डांसर्स का ग्रुप गाने पर परफॉर्म करता दिख रहा था।