‘द केरल स्टोरी’ विवाद के बीच एआर रहमान बोले . . .

(ब्यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। द केरल स्टोरीविवादों के बीच सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। विपुल अमृतलाल शाह के प्रोडक्शन हाउस में बनी इस फिल्म को लेकर कुछ लोग आपत्ति जता रहे हैं। कुछ इसे एजेंडा बता रहे हैं तो कोई इसकी तुलना द कश्मीर फाइल्ससे कर रहा है। ये मामला कोर्ट भी पहुंचा। जहां कांग्रेस से लेकर वाम दलों ने इसे बैन करने की मांग की। इस बीच म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान ने एक वीडियो शेयर किया है। जहां एक कपल मस्जिद में सात फेरे लेता नजर आ रहा है।

द केरल स्टोरीके विवाद के बीच ऑस्कर विनिंग कंपोजर AR Rahman ने वीडियो शेयर किया है। जिसे देख फिर से जनता की दो राय देखने को मिल रही है। कुछ एआर रहमान से सहमति जता रहे हैं तो कुछ ने उनके इस ट्वीट के विरोध में अपनी बात कही।

एआर रहमान ने जो वीडियो शेयर किया है, ये वीडियो साल 2020 का है। जिसमें एक कपल मस्जिद के अंदर हिंदू रीति-रिवाज से शादी करते दिख रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए एआर रहमान लिखते हैं, ‘वाह… इंसानियत के लिए प्यार बिना शर्त और उपचारात्मक होना चाहिए।लाजिमी है कि एआर रहमान ने केरल की ताकत को इस वीडियो में बयां किया हैं। जहां ऐसे प्यार और सद्भावना के कई उदाहरण मौजूद हैं।

दावा किया जा रहा है कि ये कपल सारथ और अंजू की है। उन्होंने साल 2020 में मस्जिद में हिंदू रीति-रिवाज से शादी की थी। बता दें हाल में ही कांग्रेस के दिग्गज नेता शशि थरूर ने भी रिएक्ट किया था। उन्होंने इस फिल्म की आलोचना करते हुए कहा था कि ये फिल्म अतिश्योतिक्ति करती है। राज्य की सच्चाई इतनी भर नहीं है।