नगरीय निकाय लखनादौन में पार्षदों के निर्वाचन के लिए 27 को होगा मतदान

30 सितम्बर को होगी मतगणना
(ब्यूरो कार्यालय)
सिवनी (साई)। मध्यप्रदेश राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार आगामी 27 सितम्बर 2022 को नगर परिषद लखनादौन के के 15 वार्डों से पार्षदों के निर्वाचन के लिए मतदान कराया जायेगा।
कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ राहुल हरिदास फटिंग के मार्गदर्शन में स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्वक मतदान कराने के लिए सभी आवश्यक तैयारियां कर ली गई है। 26 सितम्बर को मतदान दलों को मतदान सामग्री एवं ईव्हीएम का वितरण कर मतदान केन्द्रों पर पहुंचा दिया गया हैं।
19 मतदान केन्द्रो पर होगा मतदान
मंगलवार 27 सितम्बर को लखनादौन के 15 वार्डों के 19 मतदान केन्द्रों पर 14 हजार 84 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर सकेंगें। जिसमें कुल 7099 पुरुष तथा 6983 महिला एवं 2 अन्य मतदाता शामिल हैं।
मतदाताओं से निर्भीक होकर मतदान करने की अपील
कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ राहुल हरिदास फटिंग ने मतदाताओं से अपील की है कि वे निर्भीक होकर मतदान करने आयें तथा लोकतंत्र की मजबूती एवं अपने नगर के विकास के लिए सहभागी बनें।
प्रेक्षक श्री परिहार ने किया मतदान केंद्रों का निरीक्षण
मंगलवार 27 सितम्बर को होने वाले लखनादौन नगर परिषद के मतदान को लेकर राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा नियुक्त प्रेक्षक श्री राजा सिंह परिहार ने मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया। उन्होंने कल होने वाले मतदान को लेकर केंद्रों में तैयारी का अवलोकन करते हुए आवश्यक दिशा निर्देश उपस्थित मतदान कर्मियों को दिये।