केरल स्टोरी पर बोलीं अदा शर्मा . . .

(ब्यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। फिल्म मेकर सुदीप्तो सेन के डायरेक्शन में बनी फिल्म द केरल स्टोरीअपनी रिलीज से पहले से ही काफी विवादों में है। इस फिल्म को कुछ दर्शक वर्ग प्रोपेगैंडा फिल्म बता रहे हैं।

इस फिल्म में दिखाया या है कि महिलाओं ने इस्लाम कबूल किया और फिर इराक और सीरिया जाकर आतंकी संगठन ISIS जॉइन कर लिया। फिल्म में दावा किया गया है कि केरल की 32 हजार हिंदू और ईसाई महिलाओं ने इस्लाम धर्म कबूल किया और फिर इसके बाद इन्हें सीरिया ले जाकर ISIS में भर्ती करवाया गया। इसी मुद्दे ने विवाद का रूप ले लिया है और इसे प्रोपेगैंडा बताया जा रहा है। एक बार फिर से द केरल स्टोरीकी लीड एक्ट्रेस अदा शर्मा ने ऐसा कहने वालों को जवाब दिया है।

अदा शर्मा ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया है और फिल्म को प्रोपेगैंडा बताने वालों को जवाब दिया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘और कुछ लोग अभी भी फिल्म द केरल स्टोरी को एक प्रोपेगैंडा फिल्म कह रहे हैं। वे कई भारतीय फिल्मों के टेस्टिमोनियल्स देखकर ये कह रहे हैं कि ऐसी घटनाएं हुई ही नहीं हैं।

अदा ने आगे ऐसे लोगों से एक खास अनुरोध किया है। उन्होंने लिखा है, ‘मेरा आप सबसे विनम्र अनुरोध है कि बस आप गूगल पर ये दो शब्द ISIS और Brides टाइप करें, शायद गोरी लड़कियों का अकाउंट है, जो आपको बता सकता है कि हमारी भारतीय फिल्म की कहानी सच्ची है।बता दें कि इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों से अच्छा रिएक्शन मिल रहा है।