देश के कई राज्यों में महसूस हुए भूकंप के झटक

(एडविन अमान)

नई दिल्ली (साई)। उत्तर प्रदेश उत्तराखंड, हरियाणा और दिल्ली-एनसीआर में बुधवार रात करीब 8.50 पर भूकंप के झटके महसूस किए गए। देश के कई और शहरों में भी झटके महसूस किए गए हैं।

अमेरिका की सरकारी एजेंसी यूएसजीएस के मुताबिक भूकंप का केंद्र उत्तराखंड के पीपलकोठी इलाके से 34 किमी उत्तर पश्चिम में 10 किमी गहराई में था। एजेंसी के मुताबिक भूकंप की तीव्रता 5.1 थी। उधर, स्वतंत्र वैज्ञानिक संगठन ईएमएससी के मुताबिक देश के कई हिस्सों में झटके महसूस किए गए हैं।

अभी तक किसी प्रकार के जानमाल के नुकसान की कोई खबर नहीं है। उत्तराखंड के बागेश्वर और हरिद्वार में तेज झटके महसूस हुए हैं। यूपी के सहारनपुर में भी झटके महसूस किए गए हैं।

सोशल मीडिया पर बताया जा रहा है कि उत्तराखंड में काफी देर तक झटके महसूस किए गए। दिल्ली में शाम के समय कार्यालयों में काम करने वाले लोग भूकंप से सहम गए। एनसीआर में कुछ जगहों पर कर्मचारी ऑफिस से बाहर भी आ गए। अभी ज्यादा जानकारी की प्रतीक्षा है।



0 Views.

Related News

(शरद खरे) सिवनी में पुलिस की कसावट के लिये पुलिस अधीक्षक तरूण नायक के द्वारा प्रयास किये जा रहे हैं।.
गंभीर अनियमितताओं के बाद भी लगातार बढ़ रहा है ठेके का समय (अय्यूब कुरैशी) सिवनी (साई)। इंदौर मूल की कामथेन.
मामला मोहगाँव-खवासा सड़क निर्माण का (अखिलेश दुबे) सिवनी (साई)। अटल बिहारी वाजपेयी के प्रधानमंत्रित्व काल की महत्वाकांक्षी स्वर्णिम चर्तुभुज सड़क.
नालियों में उतराती दिखती हैं शराब की खाली बोतलें! (ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। विधानसभा मुख्यालय केवलारी के अनेक कार्यालयों में.
धोखे से जीत गये बरघाट सीट : अजय प्रताप (ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। भाजपा के आजीवन सदस्यों के सम्मान समारोह.
(महेश रावलानी) सिवनी (साई)। बसंत के आगमन के साथ ही ठण्डी का बिदा होना आरंभ हो गया है। पिछले दिनों.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *