भ्रष्ट जनप्रतिनिधियों के खिलाफ लायें निंदा प्रस्ताव

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। भ्रष्ट जन प्रतिनिधियों के खिलाफ भी निंदा प्रस्ताव लाया जाना चाहिये। जो लोग मुख्य नगर पालिका अधिकारी पर यह आरोप लगा रहे हैं कि सीएमओ के द्वारा विकास के कार्यों में अडं़गा लगाया जा रहा है वे लोग जनता को यह भी बतायें कि सीएमओ के द्वारा किन-किन कामों में अड़ंगा लगाया जा रहा है, जिससे शहर का विकास अवरूद्ध हो रहा है।

उक्ताशय की बात सिवनी विकास मंच द्वारा जारी विज्ञप्ति में कही गयी है। विज्ञप्ति में कहा गया है कि दरअसल, पालिका में बैठे भ्रष्ट लोगों के विकास को सीएमओ नवनीत पाण्डेय के द्वारा अवरूद्ध कर दिया गया है जिसके चलते वे अपेक्षाकृत ईमानदार अधिकारी पर तोहमत लगा रहे हैं।

विज्ञप्ति के अनुसार सिवनी नगर की जनता आज अपने आप को ठगा सा महसूस कर रही है। शहर के लोगों के द्वारा पालिका के चुने हुए पार्षदों को जो समर्थन दिया गया आज वे उसका खामियाजा भुगत रहे हैं। रात-दिन दूध से धुले होने की कसम खाने वाले पार्षद किस तरह एक अधिकारी के विरुद्ध घेराबंदी में लगे हैं, यह देखकर नगर की जनता का विश्वास पार्टीगत जन प्रतिनिधियों से उठ गया है।

सिवनी विकास मंच ने नगर की जनता से अपील की है कि ऐसे भ्रष्ट जन प्रतिनिधियों के खिलाफ वो निंदा प्रस्ताव लायें। निंदा प्रस्ताव लाने वाले पार्षदों का कहना है कि सीएमओ कई कामों में नियमों का हवाला दे रहे हैं, अड़ंगा लगा रहे हैं, वो पिछले किसी भी नस्ती में हस्ताक्षर नहीं करेंगे, इस कारण काम रुके पड़े हैं जिससे जनता परेशान है। विकास मंच ने उन सभी पार्षदों से अपील की है कि वो सारे कार्य जनता के सामने लायें, सार्वजनिक रूप से लाकर बतायें कि वो कौन से काम हैं जिस पर सीएमओ अड़ंगा लगा रहे हैं? क्या वो जनहित के हैं अथवा किसी खासम-खास के हित के।

जारी की गयी विज्ञप्ति में कहा गया है कि आज 03 साल होने को आये हैं। इन पार्षदों के द्वारा इस अवधि में यदि शहर की चिंता और जनता के हित के बारे में सोचा गया होता तो शहर में कोई कमी ही न रहती। जनता अपनी आँखों से भ्रष्टाचार के नमूने जलावर्धन योजना, मॉडल रोड आदि के रूप में देख रही है, जिन पर कभी भी इन जनहितैषी पार्षदों अथवा अध्यक्ष ने जुबान नहीं खोली।

विकास मंच का मानना है कि सीएमओ तेजतर्रार हैं। कुछ कार्य हो सकता है किसी किसी को रास न आयें, किन्तु जनता को सीएमओ की कार्यप्रणाली पर कोई नाराजगी नहीं दिखायी देती बल्कि जनता के बीच सीएमओ के कार्यों की तारीफ ही सुनने को मिलती है। भाजपा संगठन और काँग्रेस संगठन को भविष्य का चिंतन करना चाहिये न कि तात्कालिक।



3 Views.

Related News

(शरद खरे) सिवनी में पुलिस की कसावट के लिये पुलिस अधीक्षक तरूण नायक के द्वारा प्रयास किये जा रहे हैं।.
गंभीर अनियमितताओं के बाद भी लगातार बढ़ रहा है ठेके का समय (अय्यूब कुरैशी) सिवनी (साई)। इंदौर मूल की कामथेन.
मामला मोहगाँव-खवासा सड़क निर्माण का (अखिलेश दुबे) सिवनी (साई)। अटल बिहारी वाजपेयी के प्रधानमंत्रित्व काल की महत्वाकांक्षी स्वर्णिम चर्तुभुज सड़क.
नालियों में उतराती दिखती हैं शराब की खाली बोतलें! (ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। विधानसभा मुख्यालय केवलारी के अनेक कार्यालयों में.
धोखे से जीत गये बरघाट सीट : अजय प्रताप (ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। भाजपा के आजीवन सदस्यों के सम्मान समारोह.
(महेश रावलानी) सिवनी (साई)। बसंत के आगमन के साथ ही ठण्डी का बिदा होना आरंभ हो गया है। पिछले दिनों.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *