डंपर की टक्कर से बाईक सवार महिला की मौत

 

(अपराध ब्यूरो)

सिवनी (साई)। सिवनी में इन दिनों द्रुत गति से भागते डंपर गंभीर सड़क दुर्घटनाओं का कारण बन रहे हैं और इन दुर्घटनाओं में होने वाली मौतों का ग्राफ बढ़ने के बाद भी इन डंपरों के चालन के तरीकों पर, संबंधित विभागों के द्वारा नियंत्रण नहीं किया जा रहा है।

गुरूवार 14 मार्च को बरघाट थाना क्षेत्र में अत्यंत तेज रफ्तार से भाग रहे डंपर ने बाईक सवार एक महिला की जान ले ली। इसी दुर्घटना में बाईक चालक गंभीर रूप से घायल हुआ है जिसे सिवनी से रेफर कर दिया गया है।

उक्त दुर्घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार सिवनी के भगत सिंह वार्ड निवासी अरशद (32) पिता शेख नजीर, अपनी 06 वर्षीया पुत्री अलवीरा और अपनी भाभी अनीशा (36) पति आरिफ के साथ बाईक क्रमाँक एमपी 22 एमजे 5543 पर सवार होकर ग्राम नांदी से सिवनी की ओर आ रहे थे।

बताया जाता है कि उसी सफर के दौरान वे जब ग्राम जेवनारा के समीप से होकर गुजर रहे थे तभी डंपर क्रमाँक सीजी 07 सीए 5107 के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन का चालन करते हुए उनकी बाईक को जबर्दस्त टक्कर मार दी। दोपहर लगभग तीन बजे डंपर द्वारा बाईक को मारी गयी यह टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि बाईक सवार महिला अनीशा की दुर्घटना स्थल पर ही मौत हो गयी।

दुर्घटनाग्रस्त हुई बाईक के चालक अरशद इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए हैं जबकि अलवीरा को मामूली चोटें आयी हैं। घायलों को तत्काल जिला चिकित्सालय उपचार के लिये पहुँचाया गया जहाँ अरशद के परीक्षण के उपरांत उनकी गंभीर अवस्था को देखते हुए चिकित्सक के द्वारा उन्हें बेहतर उपचार के लिये रेफर कर दिया गया। वहीं मृतिका के शव का पोस्ट मार्टम किये जाने के उपरांत उसे उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *