सिद्धू के बयान पर गिरिराज का पलटवार

 

 

 

 

कहा- दिख रहा राहुल गांधी की संगत का असर

(ब्यूरो कार्यालय)

बेगूसराय (साई)। भारतीय जनता पार्टी के सीनियर लीडर और बेगूसराय सीट से चुनाव लड़ रहे गिरिराज सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ टिप्पणी करने वाले कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधा है। गिरिराज ने बीजेपी से बगावत कर कांग्रेस में गए सिद्धू पर निशाना साधते हुए कहा है कि उन पर राहुल गांधी की संगत का असर दिख रहा है।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज ने कहा, ‘राहुल गांधी ऐंड कंपनी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गाली देने में लगी हुई है। सिद्धू पर भी राहुल गांधी की संगत का असर दिख रहा है। राहुल टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन करते हैं और सिद्धू भी देश तोड़ने की साजिश में लिप्त हैं।गिरिराज ने कहा कि सिद्धू पीएम के रंग पर टिप्पणी कर रहे हैं, जबकि उन्हें पता ही नहीं है कि कौन काला है और कौन गोरा।

बता दें कि इंदौर में सिद्धू ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। सिद्धू ने इशारों में बीजेपी पर तंज कसते हुए पार्टी की तुलना काले अंग्रेज से की है। इंदौर में चुनावी सभा करते हुए सिद्धू ने कहा, ‘ये कांग्रेस देश को आजादी देने वाली पार्टी है। मौलाना आजाद की पार्टी है, महात्मा गांधी की पार्टी है। उन्होंने गोरों से आजादी दी थी और तुम इंदौरवालों अब काले अंग्रेजों से इस देश को निजात दिलाओगे। इन चोरों से इन चोर चौकीदारों से इस देश को निजात दिलाओगे।

इस बीच पीएम मोदी के खिलाफ विवादित बयान के मामले में सिद्धू की मुश्किल बढ़ गई है। चुनाव आयोग ने आचार संहिता उल्लंघन के मामले में उन्हें नया नोटिस दिया है। इस नोटिस का उन्हें 24 घंटे के अंदर जवाब देना है। मध्य प्रदेश में एक रैली के दौरान सिद्धू ने राफेल डील में उद्योगपति अनिल अंबानी को फायदा पहुंचाने का आरोप लगाया था। उन्होंने शहीदों की लाशों पर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए पीएम को सबसे बड़ा देशद्रोही कहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *