कार पलटी : 02 की मौत, 01 गंभीर

 

 

(अपराध ब्यूरो)

सिवनी (साई)। डूण्डा सिवनी थानांतर्गत मण्डला मार्ग पर सोमवार 27 मई की दोपहर एक तेज रफ्तार कार दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। इस हादसे में दो लोगों की इहलीला समाप्त हो गयी, वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मिलिंग कारोबार से जुड़े तीन व्यापारी दोपहर लगभग साढ़े बारह बजे भोमा से सिवनी की ओर आ रहे थे। कार क्रमाँक एमपी 22 डीए 4946 की गति काफी ज्यादा थी और वह अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। इस हादसे में दो कार सवारों ने दम तोड़ दिया और तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है। बताया जा रहा है कि कार का टायर बर्स्ट हो गया था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कान्हीवाड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम मुण्डरई निवासी पूर्व सरपंच भगवान (49) पिता नरसिंह हनवत अपने साढ़ू भाई के बेटे सचिन (29) पिता ख्याल सिंह राहंगडाले निवासी ग्राम दुल्हापुर थाना अरी और कमलेश्वर उर्फ राजू (52) पिता बाल कृष्ण साहू निवासी भोमा के साथ कार क्रमाँक एमपी 22 डीए 4946 में सवार होकर सोमवार को दोपहर के समय भोमा से सिवनी की ओर आ रहे थे।

बताया जाता है कि इसी सफर के दौरान रास्ते में डूण्डा सिवनी थाना क्षेत्र के ग्राम बड़वानी टेक के पास सड़क पर अचानक मवेशी आ जाने के कारण कार चालक सचिन ने पॉवर ब्रेक लगाया जिससे कार का टायर बस्ट हो गया। इसके चलते कार अनियंत्रित होकर पुलिया से टकराते हुए पलट गयी। इस सड़क हादसे में कार चालक सचिन एवं सामने की सीट पर सवार भगवान हनवत की मृत्यु हो गयी जबकि राजू साहू गंभीर रूप से घायल हो गये। घायल को शिफा हॉस्पिटल में भर्त्ती कराया गया है।

बताया जाता है कि दुर्घटना ग्रस्त कार में सवार तीनों लोग मिलिंग कारोबार से जुड़े हुए थे। पुलिस द्वारा घटना की सूचना लगने पर मौके पर पहुँचकर घटना का मुआयना किया गया और फिर मृतकों के शव का पंचनामा बनाकर, पीएम के उपरांत उनके परिजनों को सौंप दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *