आज से डॉ.बिसेन चार दिन के प्रवास पर

 

 

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। भाजपा सांसद डॉ.ढाल सिंह बिसेन शनिवार 01 जून से मंगलवार 04 जून तक अपने संसदीय क्षेत्र के सघन दौरे पर रहेंगे। इस दौनान डॉ.बिसेन कार्यकर्त्ताओं से भेट एवं चर्चा करेंगे तथा चुनाव में उन्हें विजयी बनाने के लिये लोगों का आभार भी व्यक्त करेंगे।

भाजपा द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार डॉ.बिसेन शनिवार 01 जून को बरघाट विधान सभा के कुरई मण्डल के कार्यकर्त्ताओं की बैठक प्रातः 10 बजे भाजपा कार्यालय कुरई में लेंगे। इसके पश्चात डॉक्टर बिसेन बरघाट पहुँचेंगे जहाँ दोपहर 12 बजे वे बरघाट के मंगल भवन में बरघाट नगर एवं बरघाट ग्रामीण मण्डल के कार्यकर्त्ताओं से भेंट एवं चर्चा करेंगे।

विज्ञप्ति के अनुसार डॉ.ढाल सिंह बिसेन दोपहर 02 बजे धारना के सामुदायिक भवन में धारना मण्डल के कार्यकर्त्ताओं के साथ बैठक करेंगे। इसी तरह डॉ.बिसेन शाम 04 बजे गंगेरूआ मण्डल की बैठक वहाँ के भाजपा कार्यालय में एवं शाम 06 बजे सुकतरा मण्डल की बैठक सामुदायिक भवन मुण्डारा में लेंगे।

भाजपा मीडिया प्रभारी श्रीकांत अग्रवाल ने बताया कि डॉ.बिसेन के इस दौरे में भाजपा जिला अध्यक्ष सहित भाजपा के वरिष्ठ नेतागण, जन प्रतिनिधि, पदाधिकारी एवं कार्यकर्त्ता भी साथ में होंगे। इस दौरा कार्यक्रम में आयोजित सभी बैठकों में सभी कार्यकर्त्ताओं से शामिल रहने की अपील की गयी है।