पति ऋषि कपूर की तस्वीरें शेयर कर नीतू कपूर ने

 

 

 

 

(ब्यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर को यह विश्वास नहीं हो पा रहा है कि फेसऐप उनके पति ऋषि कपूर की तस्वीरों के साथ क्या कारनामा कर सकता है। दरअसल, नीतू ने ऋषि की दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके बाद उन्होंने वायरल फेसएप को बढ़ा-चढ़ाकर बताया।

61 वषीर्य अभिनेत्री ने ऋषि की बचपन की और अभी की हालिया तस्वीर को शेयर किया। इसके  बाद उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘यह तस्वीरें साबित करती हैं कि फेसएप कितना बढ़ा-चढ़ाकर है।

बता दें कि ऐसी खबरें आ रही हैं कि ऋषि कपूर सितंबर के महीने में अपना इलाज कराकर न्यूयॉर्क से इंडिया लौट सकते हैं और इसके बाद बेटे रणबीर और आलिया की शादी की तैयारियां की जाएंगी।

दरअसल, खबरों के मुताबिक रणबीर और आलिया जल्द ही शादी करने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों 2020 तक शादी कर सकते हैं। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक आलिया और रणबीर 2020 की शुरुआत में शादी कर सकते हैं।

रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया है कि आलिया अपनी शादी में मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची का डिजाइनर लहंगा पहनेंगी। खबर ये भी आ रही है कि आलिया ने अप्रैल के महीने में स सब्यासाची से मिली थीं और इस मुलाकात में उन्होंने अपने वेडिंग लहंगे को लेकर बात की है।

3 thoughts on “पति ऋषि कपूर की तस्वीरें शेयर कर नीतू कपूर ने

  1. Pingback: DevSecOps

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *