अब संघर्ष ही एक मात्र विकल्प: शिक्षक संघ

 

 

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। सालों से एक ही पद पर कार्य कर रहें योग्यता धारी शिक्षकों को पदनाम दिए जाने की अपनी मुख्य मांग के साथ-साथ 21 सूत्रीय मांगों को लेकर प्रदेश की राजधानी में 31 अगस्त को विशाल धरना प्रदर्शन की रूप रेखा तैयार करने के लिए प्रदेश शिक्षक संघ की संभागीय इकाई की बैठक संभागीय अध्यक्ष असीम गौतम के नेतृत्व में आयोजित की गई।

स्थानीय महारानी लक्ष्मी बाई स्कूल में आयोजित इस बैठक में संभाग के छिन्दवाड़ा, नरसिंहपुर, जबलपुर, मण्डला, डिण्डोरी, बालाघाट और सिवनी जिलें के प्रतिनिधियों ने एक स्वर में कहा कि अनुनय, विनय और ज्ञापनों को दे देकर हम थक चुके है, सरकारों के कानों में जूँ तक नही रेंग रही है। अब संघर्ष ही हमारे लिए एक मात्र विकल्प बचता है। धरना प्रदर्शन को सफल बनाने हेतु हजारों की संख्या में शिक्षकों को भोपाल पहुंचने की अपील की गई।

बैठक में प्रान्तीय प्रतिनिधि के रूप में शरद पाण्डेय, प्रान्तीय उपाध्यक्ष मनोज आरपुरे, प्रान्तीय शिक्षा प्रकोष्ठ प्रभारी सी.एल. कोष्ठी, संभागीय प्रभारी लक्ष्मी नारायण अग्रवाल एवं संभागीय संरक्षक दुर्गा शंकर श्रीवास्तव की उपस्थिति एवं मार्गदर्शन प्राप्त हुआ। कार्यक्रम के संयोजक अनिल शर्मा जिला अध्यक्ष सिवनी रहे एवं आभार प्रदर्शन महेश सूर्यवंशी महामंत्री एवं संचालन आनंद प्रकाश श्रीवास्तव के द्वारा किया गया।